scriptJaipur : To save a bike, speeding SUV overturns, 3 injured | Jaipur : सिवारमोड़ पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफतार कार पलटी, ३ जने चोटिल | Patrika News

Jaipur : सिवारमोड़ पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफतार कार पलटी, ३ जने चोटिल

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2023 07:35:07 pm

Accident In Jaipur : सिवारमोड़ (जयपुर) सिवारमोड़ पर मूर्तिकार कॉलोनी घुमाव पर शुक्रवार शाम को एक तेज रफतार लग्जरी कार मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सडक़ कि नारे गड्ढे में जा पलटी। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Accident In Jaipur
Accident In Jaipur

Accident In Jaipur : सिवारमोड़ (जयपुर) सिवारमोड़ पर मूर्तिकार कॉलोनी घुमाव पर शुक्रवार शाम को एक तेज रफतार लग्जरी कार मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सडक़ कि नारे गड्ढे में जा पलटी। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार चालक सहित तीन जने बालबाल बच गए। उन्हें सामान्य चोटें आई है। पुलिस के पहुंचने से पहले राहगीरों की मदद से कार सवारों को बाहर निकाल गया। हादसेे के बाद सिरसी-बेगस रोड़ पर जाम लग गया। कार पलटने के सूचना पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

वहीं कई तमाशबीन लोग मोबाइल से विडियों बनाते भी नजर आए। जानकारी के अनुसार कार सवार युवक मुण्डियारामसर की ओर से पांच्यावाला की तरफ जा रहे थे। इस बीच मूर्तिकार कॉलोनी घुमाव पर एक बाइक सवार अचानक आ गया जिससे बचाने के चक्कर में हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Election 2023 : सचिन पायलट ने पीएम मोदी को दिया जवाब, बोले किसी नेता को मेरी चिंता करने की जरूरत नहीं

सूचना पर बिंदायका थाना एएसआई मोहन सिंह मय पुलिस जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की सहायता से हटवाकर आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद यातायात सूचारू करवाया। गनीमत रही कि कार तीन-चार पलटी खाते हुए पत्थर की मूर्ति से टक्कराकर रूक गई। पास ही मूर्ति बनाने का काम कर रहे मजदूर बाल-बाल बच गए अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

ट्रेंडिंग वीडियो