scriptJob पाकर खिले चेहरे, फ्रेशर्स को मिले ऑफर | JOb fair# | Patrika News
जयपुर

Job पाकर खिले चेहरे, फ्रेशर्स को मिले ऑफर

हाथ में जॉब का अपॉइंटमेंट लेटर निकल रहे कॉमर्स के यूजी, पीजी और एमबीए स्टूडेंट्स के लिए इससे बेहतर कोई पल नहीं था। उन्हें एक प्रतिष्ठित कंपनी में बेहतर पैकेज पर ऑफर मिलना, उनके ख्वाब के सच होने जैसा था

जयपुरFeb 20, 2022 / 08:47 pm

Rakhi Hajela

Job पाकर खिले चेहरे, फ्रेशर्स को मिले ऑफर

Job पाकर खिले चेहरे, फ्रेशर्स को मिले ऑफर


. एनएवी बैक ऑफिस की ओर से लगा जॉब फेयर
. बीकॉम, एमकॉम और एमबीए स्टूडेंट्स को मिले ऑफर
जयपुर
हाथ में जॉब का अपॉइंटमेंट लेटर निकल रहे कॉमर्स के यूजी, पीजी और एमबीए स्टूडेंट्स के लिए इससे बेहतर कोई पल नहीं था। उन्हें एक प्रतिष्ठित कंपनी में बेहतर पैकेज पर ऑफर मिलना, उनके ख्वाब के सच होने जैसा था। एक नहीं,ऐसे अनेक नजारे देखने को मिले सीतापुरा स्थित एनएवी बैक ऑफिस की ओर से आयोजित जॉब फेयर में। बड़ी संख्या में युवाओं ने इस फेयर में शिरकत की। इस दौरान 75युवाओं को मौके पर ही ऑफर लेटर दिए गए। इंटरव्यू के लिए सुबह से ही उत्साह चरम पर था। अलसुबह ही एप्लीकेंट्स का जमावड़ा कंपनी कैम्पस में लगना शुरू हो गया। करीब नौ बजे शुरू हुआ फेयर देर शाम तक चलता रहा। एनएवी बैक ऑफिस के एमडी अनिल अग्रवाल ने सलेक्ट हुए एप्लीकेंट्स के सलेक्शन पर प्रशंसा जताते हुए कहा कि स्किल्ड एप्लीकेंट्स के लिए जॉब्स की कोई कमी नहीं है। इस मौके पर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट गिरीश अग्रवाल, एचआर हैड लवलीश रूपानी समेत अन्य टीम मेंबर्स उपस्थित थे।
जयपुर के दीपक चौधरी का बिहार दौरे के लिए चयन
जयपुर
बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से जयपुर के बाज्या का मोज़ा गांव निवासी दीपक चौधरी का चयन आगामी टूर्नामेंट के लिए किया गया है। दीपक क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए बिहार दौरे पर जाएंगे। दीपक का सात एक दिवसीय मैचों में बिहार के कैंप मैचों में चयन हुआ है। दीपक आक्रमक शैली के बल्लेबाज हैं। उन्होंने अपनी इस सफलता का श्रेय माता . पिता और अपने प्यार को दिया है ।

Hindi News/ Jaipur / Job पाकर खिले चेहरे, फ्रेशर्स को मिले ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो