scriptजोधपुर में महिला पर जानलेवा हमला | Jodhpur Mahila Par Hamala:Jodhpur | Patrika News
जयपुर

जोधपुर में महिला पर जानलेवा हमला

जोधपुर शहर ( Jodhpur city ) के खांडा फलसा ( khanda falsa jodhpur ) थाना क्षेत्र ( police station ) में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब घर में टीवी देख रही एक महिला को बदमाश ( badmash ) ने घर में घुस कर चाकुओं से गोद डाला। इससे पहले उसने महिला की आखों में मिर्ची पाउडर भी डाल दिया। महिला चिल्लाती रही। बदमाश महिला को गंभीर घायल कर फरार हो गया। वारदात की बात जोधपुर ( Jodhpur ) में आग की तरह फैल गई।

जयपुरJul 16, 2019 / 06:23 pm

rajendra sharma

Jodhpur Mahila Par Hamala

जोधपुर में महिला पर जानलेवा हमला

जोधपुर शहर ( Jodhpur city ) के खांडा फलसा ( khanda falsa jodhpur ) थाना क्षेत्र ( police station ) में एक घर मेें घुस एक बदमाश ( badmash ) ने महिला पर चाकू से जानलेवा हमला बोल उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमला लूट के इरादे से या रंजिश के कारण किया गया है, पुलिस इसका पता लगा रही है। वारदात जोधपुर ( Jodhpur ) में सनसनी फैल गई।
पुलिस के अनुसार बदमाश ने घर में टीवी देख रही महिला पर हमला किया। इससे पूर्व उसकी आंखों में मिर्ची भी झोंक दी थी। पुलिस बदमाश एक था या गैंग थी इसका पता लगा रही है। साथ ही, यह भी खुलासा नहीं हुआ है कि हमले का कारण क्या था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
महिला अकेली थी घर में
अस्पताल में उपचाराधीन घायल महिला ( Injured woman ) ने बताया कि वह घर के अंदर के कमरे में टीवी देख रही थी। उसी समय शायद गली में बाइक खड़ी कर एक बदमाश घर में घुसा और मेन गेट बंद कर दिया। फिर अंदर आया। उसके हाथ में पॉलीथिन की थैली में मिर्ची थी। बदमाश ने पहले उसकी आंखों में मिर्ची झोंकी फिर चाकू निकाला। तब उसने बदमाश से कहा कि तुझे जो ले जाना है, ले जा, लेकिन चाकू मत मार। फिर वह भगवान का नाम लेने लगी। तभी बदमाश ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। करीब 6-7 वार हाथों व पैरों पर किए, जिससे खून निकलने लगा। वह चिल्लाती रही। इसके बाद वह बदमाश जो 25-30 साल का था, भाग कर चला गया। जाते वक्त उसने कमरे के साथ ही मेन गेट भी बाहर से बंद कर दिया। उसके जाने के बाद उसने अंदर का दरवाजा जोर से हिलाया तो वह खुल गया। फिर बाहर का दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं खुला। उसकी चीख-चिल्लाहट सुनकर किसी पड़ोसी ने दरवाजा खोला। तब वह चौक में गई और चिल्लाकर पड़ोसियों को बुला उसे अस्पताल ले जाने को कहा। तब पड़ोसी उसे रिक्शा में अस्पताल (hospital) लाए।

Home / Jaipur / जोधपुर में महिला पर जानलेवा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो