scriptकाला जठेडी हुआ प्यार में पागल…अब अनुराधा के लिए छोड़ देगा जुर्म की दुनिया? मां को दिया वचन | Kala Jathedi will leave the world of crime | Patrika News
जयपुर

काला जठेडी हुआ प्यार में पागल…अब अनुराधा के लिए छोड़ देगा जुर्म की दुनिया? मां को दिया वचन

Kala Jathedi and Anuradha Choudhary Marriage : राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टरों की शादी देशभर में चर्चा में रही है। काला जेठडी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी मंगलवार को परिणय बंधन में बंध गए। इस दौरान काला जठेडी ने मां से आशार्वाद लेते हुए एक वचन भी दिया।

जयपुरMar 13, 2024 / 11:29 am

Kirti Verma

kala_jathedi_1.jpg

Kala Jathedi and Anuradha Choudhary Marriage : राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टरों की शादी देशभर में चर्चा में रही है। काला जेठडी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी मंगलवार को परिणय बंधन में बंध गए। दिल्ली में हुई इस शादी में बुलेटप्रूफ जैकेट पहने पुलिसवाले, गेट पर दो-दो मेटल डिटेक्टर और अंदर जाने वाले हर शख्स की चेकिंग की गई।

बता दें कि शादी के लिए अनुराधा सुबह 9:30 बजे ही बैंक्वेट हॉल पहुंच गई थी। जबकि, काला जठेड़ी को पुलिस वैन में लाया गया। इसके बाद शुरू हुईं शादी की रस्में और ठीक 3:30 बजे पुलिस काला जठेड़ी को उसी वैन में लेकर वापस तिहाड़ जेल के लिए निकल गई। शादी के दौरान काला जठेड़ी ने जब अपनी मां से आशीर्वाद लिया। काला जठेडी ने मां से आशीर्वाद लेते हुए कहा कि वह जुर्म की दुनिया छोड़ देगा।


यह भी पढें : क्या मानवेंद्र सिंह करेंगे BJP ज्वॉइन…? इस सीट से लड़वाया जा सकता है लोकसभा चुनाव


 

 

पुलिस की जबरदस्त सिक्योरिटी के बीच काला जठेड़ी और अनुराधा ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। जिसका वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ देर के फोटो सेशन के बाद फेरों की रस्म पूरी हुई और दोनों ने परिवार के बड़ों से आशीर्वाद लिया।

काला जठेड़ी की शादी के बाद मां कमला ने कहा कि ‘बेटे की शादी हो गई, अब मैं खुश हूं। उसने मुझसे कहा है कि मां सबकुछ ठीक है। वचन देता हूं कि आगे से कोई गलत काम नहीं करूंगा।’ वहीं, काला जठेड़ी की चाची सरोज ने अनुराधा को लेकर कहा, ‘बहुत पढ़ी-लिखी और अच्छे व्यवहार वाली बहू आई है। अनुराधा वापस समाज में लौटने के लिए काफी मेहनत कर रही है।’


यह भी पढें : राजस्थान कांग्रेस में वैभव को छोड़कर AICC के दो बड़े नेताओं सहित कईयों के कटे टिकट, 3 वर्तमान MLA मैदान में; जानें A टू Z

 

 

अनुराधा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो अब नॉर्मल लाइफ जीना चाहती है। संदीप भी क्राइम छोड़ना चाहता है। वे एक हालत में फंसे थे इसलिए शादी करके जीना चाहते हैं। उन्होने आगे कहा कि सेकेंड टाइम काला जठेड़ी से मिलना ऊपर वाले की मर्जी थी। जब दोनों मिले तो उनकी कई चीजें एक जैसी थीं। वे इन चीजों से ऊब चुके थे, इसलिए उन दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया।

यह भी पढें : पेपर लीक मामले में RPSC तक पहुंची कार्रवाई, संगीता आर्य के बाद अब मंजू शर्मा से होगी पूछताछ

Home / Jaipur / काला जठेडी हुआ प्यार में पागल…अब अनुराधा के लिए छोड़ देगा जुर्म की दुनिया? मां को दिया वचन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो