scriptRajasthan Politics : क्या BJP के टिकट वितरण से नाराज़ हैं डॉ किरोड़ी लाल मीणा? वीडियो जारी कर कह डाली ये बड़ी बात | Kirodi Lal Meena Video on Dausa Lok Sabha Election BJP Candidate Controversy | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : क्या BJP के टिकट वितरण से नाराज़ हैं डॉ किरोड़ी लाल मीणा? वीडियो जारी कर कह डाली ये बड़ी बात

Lok Sabha Election 2024 in Rajasthan : डॉ किरोड़ी लाल मीणा एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। इस बार उनकी टिकट वितरण को नाराज़गी की चर्चाएं और अटकलें परवान पर हैं।

जयपुरMar 28, 2024 / 11:00 am

Nakul Devarshi

Kirodi Lal Meena Video on Dausa Lok Sabha Election BJP Candidate Controversy

 

यह भी पढ़ें

भाजपा में शामिल होने पहुंचे थे ये सीनियर नेता, किसी ने नहीं दिया ध्यान, तो लौटना पड़ा बैरंग



कन्हैया के नामांकन से भी रहे नदारद
दौसा सीट के टिकट पर डॉ किरोड़ी लाल मीणा की नाराज़गी की चर्चाएं और अटकलें तब और ज़ोर पकड़ गईं जब वे भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के नामांकन दाखिल करने के दौरान नदारद रहे। गौरतलब है कि डॉ मीणा का नाम दौसा की राजनीति में प्रमुख नेताओं में शुमार है। वे पूर्व में राज्य सभा सांसद तक रह चुके हैं।

किसी भी शंकाओं में ना आएं : डॉ मीणा
मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने आखिरकार एक वीडियो प्रतिक्रिया जारी कर उनकी नाराज़गी को लेकर हो रही तमाम चर्चाओं और अटकलों पर अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा कि वे आवश्यक कारणों के चलते प्रदेश से बाहर हैं। यही कारण है कि बुधवार के दिन ना तो दौसा प्रत्याशी के समर्थन में हाज़िर हो सके और ना ही जयपुर ग्रामीण प्रत्याशी के नामांकन में। उन्होंने कहा कि उन्हें लेकर किसी भी तरह की शंकाएं ना रखी जाएँ।

यह भी पढ़ें

अब चर्चा में RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल की पत्नी कनिका बेनीवाल, जानें क्या है वजह?



‘पूरा हो ‘मिशन 25′ का अभियान’
[typography_font:14pt;” >डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं से राजस्थान में भाजपा के मिशन-25 को पूरा करने का आह्वान किया। प्रधानमंत्री के नाम का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यहां की सभी सीटों पर कमल खिलाकर मोदी जी को जिताना है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vxd3e

Home / Jaipur / Rajasthan Politics : क्या BJP के टिकट वितरण से नाराज़ हैं डॉ किरोड़ी लाल मीणा? वीडियो जारी कर कह डाली ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो