scriptकिरोड़ीलाल मीणा का कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पर कटाक्ष, बोले – बुआ का टिकट कटवाया अब फूफा को हराऊंगा | Lok Sabha Election 2024 Kirodi Lal Meena Sarcasm Congress Candidate Murarilal Meena said Bua ka Ticket Kata AB Fufa ko Haraunga | Patrika News
जयपुर

किरोड़ीलाल मीणा का कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पर कटाक्ष, बोले – बुआ का टिकट कटवाया अब फूफा को हराऊंगा

Kirodi Lal Meena Sarcasm Murarilal Meena : किरोड़ीलाल मीणा ने दौसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पर तगड़ा कटाक्ष मारा। उन्होंने कहा मेरी बुआ का टिकट कटवाया है अब फूफा को हराऊंगा। किरोड़ीलाल मीणा की यह बयानबाजी सुनकर हर कोई हैरान है। सब यह जानने को उत्सुक हैं कि किरोड़ीलाल मीणा का फूफा कौन है जिसे वह हरवाने के लिए बैचेन हैं।

जयपुरApr 13, 2024 / 08:50 pm

Sanjay Kumar Srivastava

kirodi_lal_meena_1.jpg

Kirodi Lal Meena

Lok Sabha General Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है राजनीतिक गलियारों में दिलचस्प बयानबाजी का दौर भी चल गया है। कुछ बयानबाजी इतनी रोचक है कि सबका ध्यान खींचती हैं। ताजा मामला है कि दौसा शहर में पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रवार को रोड शो था। इस रोड शो से कुछ पहले किरोड़ीलाल मीणा मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। तो उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि दौसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा ने मेरी बुआ का टिकट कटवाया है, इसका मुझे दर्द है, अब मैं फूफा को चुनाव जरूर हराऊंगा। यह बयान सुनकर वहां उपस्थित हर व्यक्ति चौंक गया। सबने पूछा इसका क्या मतलब है। तो राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मुरारीलाल मीणा मेरे फूफा हो सकते है, लेकिन रिश्ता पगड़ी का होता है।

कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा की पत्नी मेरी बुआ लगती है, तो मुझे इस बात का दुख है कि फूफा मुरारीलाल ने बुआ सविता मीणा का दौसा से टिकट क्यों कटवाया? मेरी बुआ का टिकट कटने का मुझे दर्द है, इसलिए फूफा को दौसा से चुनाव हराउंगा।

यहां से शुरू हुई थी बयानबाजी

इस बयानबाजी की शुरूआत 7 अप्रैल को हुई। जब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दौसा के लालसोट में जनसभा की थी। इसमें कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कांग्रेस प्रत्याशी को अपना मामा बताया था और कहा कि जनता भ्रमित न हो। मैं मामा (कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा) पर मेहरबानी नहीं करुंगा। इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा ने कहा था कि मैं किरोड़ीलाल मीणा का मामा नहीं, फूफा हूं। इस पर शुक्रवार को कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कांग्रेस प्रत्याशी पर पलटवार किया, और कहा कि मैं फूफा को हराउंगा, क्योंकि उन्होंने मेरी बुआ का टिकट काट दिया।

यह भी पढ़ें – अलवर के हरसौली में अमित शाह का एलान, मोदी जी को तीसरी बार बनाना है पीएम

राहुल गांधी पर कसा तंज

पीएम मोदी का रोड शो पूरा होने के बाद कृषि मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राहुल गांधी कुछ भी आकर कहे, देश और प्रदेश की जनता जानती है कि देश का विकास कौन करवाएगा। भ्रष्टाचार खत्म कौन करेगा, आतंकवाद खत्म कौन करेगा, महिलाओं की इज्जत की रक्षा कौन कर सकता है।

यह भी पढ़ें – डोटासरा व गहलोत को ईडी जल्द करेगी गिरफ्तार, मदन दिलावर के इस बयान से लोग चौंके, जानें क्या है माजरा

Home / Jaipur / किरोड़ीलाल मीणा का कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पर कटाक्ष, बोले – बुआ का टिकट कटवाया अब फूफा को हराऊंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो