scriptLok Sabha Election 2024 : जहां से स्कूलिंग, वहीं से लोकसभा प्रत्याशी और उसी स्कूल में मतदान केंद्र  | Lok Sabha Election 2024: Lok Sabha candidate from the same place where schooling took place and polling centre in the same school | Patrika News
जयपुर

Lok Sabha Election 2024 : जहां से स्कूलिंग, वहीं से लोकसभा प्रत्याशी और उसी स्कूल में मतदान केंद्र 

भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा का सीधा मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास से हैं। वोटिंग के दिन से पहले इन दोनों प्रत्याशियों ने प्रचार अभियान में पूरी ताकत झोंक डाली थी। 

जयपुरApr 19, 2024 / 02:10 pm

Nakul Devarshi

manju sharma bjp candidate jaipur lok sabha
जयपुर शहर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने हवामहल विधानसभा क्षेत्र के राजकीय आदर्श बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय चौगान स्टेडियम के कमरा नंबर 1, भाग संख्या 73 में सुबह लगभग 9 बजे मतदान किया। इस दौरान उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य और समर्थक भी साथ रहे।

गौरतलब है कि भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा का सीधा मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास से हैं। वोटिंग के दिन से पहले इन दोनों प्रत्याशियों ने प्रचार अभियान में पूरी ताकत झोंक डाली थी। 

जहां पढ़ीं, वहीं डाला वोट 

दिलचस्प पहलू ये है कि मंजू शर्मा जिस क्षेत्र में पली-बढ़ीं आज वहीं से प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा चुनाव मैदान में हैं। यही नहीं, जिस स्कूल से उन्होंने शिक्षा ग्रहण की उसी स्कूल में बने मतदान केंद्र में उन्होंने अपना वोट डाला।

‘भावुक’ अंतिम वोट अपील

लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू होने से ऐन पहले जयपुर शहर से भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने अंतिम वोट अपील की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के ज़रिए हुई इस अंतिम वोट अपील में उन्होंने वोटर्स के नाम भावुक संदेश देकर रिझाने का प्रयास किया।

भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने अपने वोट अपील में खुद को ‘जयपुर की बेटी’ और ‘जयपुर की बहन’ बताया। साथ ही पिता भंवर लाल शर्मा से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक के नाम का ज़िक्र किया।

जयपुर की बेटी और बहन हूं : मंजू शर्मा

भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने कहा, ‘मैं जयपुर की बेटी और बहन हूं और बचपन से परिवार सहित यहीं रही हूं। मेरे पिताजी भंवर लाल शर्मा ने भी अपना सम्पूर्ण जीवन जयपुर शहर की जनसेवा में लगा दिया। अब मुझे यदि यहां से मौक़ा मिला तो मैं भी यहां जनसेवा के लिए समर्पित रहूंगी।’

Home / Jaipur / Lok Sabha Election 2024 : जहां से स्कूलिंग, वहीं से लोकसभा प्रत्याशी और उसी स्कूल में मतदान केंद्र 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो