scriptघनश्याम तिवाड़ी मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी का बड़ा बयान | madan lal saini on ghanshyam tiwari | Patrika News
जयपुर

घनश्याम तिवाड़ी मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी का बड़ा बयान

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJul 23, 2018 / 02:43 pm

Kamlesh Sharma

madan lal saini
जयपुर। घनश्याम तिवाड़ी के प्रति भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी का बड़ा बयान आया है। सैनी को लगता है कि राजनीति में कोई किसी का स्थाई मित्र और शत्रु नहीं होता ऐसे में राजनीति में सब के द्वार खुले रहते हैं। मदन लाल सैनी घनश्याम तिवाड़ी के स्कूल के जमाने के मित्र भी है।
यही कारण है कि मुख्यमंत्री के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे घनश्याम तिवाड़ी के प्रति सैनी के मन में आज भी कहीं ना कही प्रेम नजर आता है जो उनके बयान में भी अब नजर आने लगा है।
दरअसल, रविवार को भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे पार्टी के नाराज नेताओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की राजनीति में सब संभव है और जो नाराज है। उनको भी मनाया जाएगा जब घनश्याम तिवाड़ी का नाम लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी से सवाल किया गया तो सैनी ने कहा कि तिवारी जी तो हमारे पुराने मित्र है।
जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से पूछा गया कि क्या तिवारी के लिए भाजपा के द्वार खुले हैं तो मदन लाल सैनी ने कहा कि भाजपा के द्वार हर उस राष्ट्रभक्त के लिए खुले हैं जो देश के विकास में भागीदार बनकर भाजपा की मदद करना चाहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो