scriptपुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार | Man Arrested with illegal weapons in Jaipur | Patrika News
जयपुर

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

जयपुरJul 23, 2019 / 08:01 pm

anandi lal

jaipur
जयपुर। अवैध हथियारों के खिलाफ ( illegal weapons in Jaipur ) पुलिस ने कार्रवाई कर दो लोगों को दबोचा है।पुलिस आरोपितों से पूछताछ करने में लगी है। पुलिस ने कार्रवाई दो अलग-अलग मामलों में की है।
जानकारी के अनुसार, चोरी की योजना बनाते पुलिस ने चार लोगों को दबोचा है। साथ ही अवैध हथियारों संग दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त जयपुर ( पूर्व ) डॉ. राहुल जैन ने बताया की अवैध हथियारों की धर पकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत सांगानेर पुलिस ने कार्रवाई की है।
यह भी पढ़ें

जयपुर में विवाहिता ने दो बच्चों के साथ विषाक्त खाया, बेटे और महिला की मौत, बच्ची की हालत गंभीर

मुखबीर खास से पुलिस को सूचना मिली थी कि सांगानेर क्षेत्र में बदमाश अवैध हथियार लेकर घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने हल्दीघाटी मार्ग स्थित प्रतापनगर से शातिर बदमाश गुलशन बिहारी ( 25 ) को गिरफ्तार किया है। गुलशन ने बताया की हथियार और गोलियां एक अन्य शातिर बदमाश मानसरोवर निवासी टिंचू उर्फ़ संजीव कुमार ( 28 ) साल को बेचने आया था। लेकिन इस बीच पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने बताया कि संजीव पर शहर के विभिन्न थानों में पहले से ही 10 प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक विदेशी पिस्तौल, एक देसी कट्टा और 7 ज़िंदा कारतूस बरामद किए हैं।
इसके अलावा पुलिस ने चोरी की योजना बनाते चार लोगों को दबोचा है। दरअसल, प्रताप नगर थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने चोरी की वारदात को अंजाम देने की योजना बनाते 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को अभियुक्तों के पास से जांच में एक बोलेरो गाडी और 35 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। तलाशी में अभियुक्तों के पास से चोरी और नकबजनी में इस्तेमाल किया जाने वाला सामान भी बरामद हुआ है। अभी तक की जांच में अभियुक्तों ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से करीब 4 दर्जन दोपहिया और चौपहिया वहां चुराने की वारदात स्वीकार की हैं। गिरफ्तार किये गए लोगों में भवानी सिंह मीणा, इन्द्रराज गुर्जर , शीशराज गुर्जर, भानु गुर्जर और एक अन्य चोरी के मामले में मालवीय नगर थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।

Home / Jaipur / पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो