scriptहाथों की मेहंदी उतरने से पहले मातम में बदली खुशियां, मां-बेटे की मौत | Mother and son die in road accident in gathwadi jaipur | Patrika News
जयपुर

हाथों की मेहंदी उतरने से पहले मातम में बदली खुशियां, मां-बेटे की मौत

पांच दिन पहले जिस घर में बैंड-बाजे और शहनाई की धुन सुनाई दे रही थी। मेहंदी की रस्म निभाई जा रही थी। दुल्हन के लिए घर सजा था, वहां रविवार को मातम छाया हुआ था।

जयपुरSep 13, 2021 / 03:36 pm

Kamlesh Sharma

Mother and son die in road accident in gathwadi jaipur

पांच दिन पहले जिस घर में बैंड-बाजे और शहनाई की धुन सुनाई दे रही थी। मेहंदी की रस्म निभाई जा रही थी। दुल्हन के लिए घर सजा था, वहां रविवार को मातम छाया हुआ था।

जयपुर/गठवाड़ी। पांच दिन पहले जिस घर में बैंड-बाजे और शहनाई की धुन सुनाई दे रही थी। मेहंदी की रस्म निभाई जा रही थी। दुल्हन के लिए घर सजा था, वहां रविवार को मातम छाया हुआ था। मनोहरपुर थाना क्षेत्र के गठवाड़ी कस्बे में रहने वाले जिस युवक की शादी हुई थी, उसकी अपनी मां के साथ सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे की सूचना जैसे ही परिवार को मिली कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार गठवाड़ी रैगर मोहल्ला निवासी विनोद रैगर (26) का 5 सितम्बर को धानोता निवासी आरती के साथ विवाह हुआ था। शनिवार को युवक अपनी मां कमली देवी (55) के साथ माधोगढ़ के पास स्थित अपने मामा के यहां मीठे भात की रस्म अदा कर मनोहरपुर दौसा हाईवे होते हुए घर आ रहा था। इसी दौरान गठवाड़ी कीरों की ढाणी के पास आगे चल रहे एक केंटर ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे बाइक ट्रक के पीछे घुस गई।
हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मनोहर थाना प्रभारी अशोक झांझरिया ने मां-बेटे के शव को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद पुलिस ने रविवार को मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द किया। घटना को लेकर मृतक के भाई जितेन्द्र कुमार रैगर ने थाने में मामला दर्ज करवाया है।
भाई-बहनों में सबसे छोटा था मृतक
जानकारी के अनुसार मृतक युवक 8 भाई-बहनों में सबसे छोटा था। वह बीए की पढ़ाई कर रहा था। मृतक के पिता मजदूरी करते हैं। हादसे के बारे में सूचना मिलने के बाद रैगर मोहल्ले में चूल्हे तक नहीं जले। वहीं मृतक के पिता सहित अन्य परिजन रो-रो के बुरा हाल है। सूचना पर गठवाड़ी सरपंच बाबूलाल मीणा व पूूर्व सरपंच रामधन बेनीवाल ने निम्स अस्पताल पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधाया।

Home / Jaipur / हाथों की मेहंदी उतरने से पहले मातम में बदली खुशियां, मां-बेटे की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो