scriptइस ग्रामीण महिला की बर्बरता के आगे पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर भी फीका, पति को दी इतनी खतरनाक मौत, सुन्न हो जाएगा दिमाग | Murder in rajsthan | Patrika News
जयपुर

इस ग्रामीण महिला की बर्बरता के आगे पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर भी फीका, पति को दी इतनी खतरनाक मौत, सुन्न हो जाएगा दिमाग

OMG…बिजली के नंगे तारों की बनाई रिंग, पति के हाथ, पैर और कई जगहों पर डाली, उसके बाद बोर्ड में लगाकर कर दिया स्चीव आन, पति की मौत का तमाशा देखती रही प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी। उसके बाद शव के पास ही सो गई और सवेरे रच दी करंट लगने से हादसा होने की कहानी…।

जयपुरJul 06, 2020 / 11:29 am

JAYANT SHARMA

560956-death.jpg

पत्नी मायके से नहीं लौटी तो पति ने केरोसिन डालकर खुद को लगाई आग


जयपुर
अवैध संबधों के खिलाफ आवाज उठाने का हश्र ये हुआ कि पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर आवाज उठाने वाले पति को इतनी खतरनाक मौत दी कि रुह कांप जाए। दोनो ने मिलकर जब तक करंट के झटके दिए तब तक पति की मौत नहीं हो गई। मौत होने के बाद पुलिस के सामने नाटक किया कि करंट लगने से पति की मौत हो गई। पुलिस भी बीस दिन तक यही मानती रही लेकिन रविवार को जब मृतक के भाई ने इस पूरी घटना का खुलासा किया तो एक बार तो पुलिस भी कांप गई। घटना बाड़मेर जिले की है। पुलिस अब दोनो को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।
गांव वालों को लगा करंट से हुई मौत, लेकिन भाई का शक गहरात गया
दरअसल बाडमेर जिले के चौहटन थाना इलाके में बॉर्डर के नजदीक स्थित गांव दीनगढ़ में यह घटना हुई। मृतक के भाई तोगाराम ने पुलिस को बताया कि 15 जून को उसके भाई मानाराम की मौत हो गई थी। पत्नी ने बताया था कि करंट लगने से उनकी मौत हो गई। किसी को इस बारे में शक भी नहीं हुआ और लोगों ने यह मान भी लिया। यहां तक की पुलिस भी इस कहानी में आ गई। बाद में परिवार के लोगों ने मानाराम का अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन उसके भाई तोगाराम को अपनी भाभी पर शक हो गया।
प्रेमी ही करंट लगाने के लिए तार लाया, पति की मौत के बाद शव के साथ ही सो गई पत्नी
तोगाराम ने अपने परिवार के सदस्यों को इस बारे में बताया तो परिवार के सदस्यों को भी मानाराम की पत्नी पर शक हुआ। बाद में सभी ने उससे सख्ती से पूछताछ की ओर पुलिस में देने का डर दिखाया तब जाकर पूरा मामला खुला। पता चला कि गांव में ही रहने वाले किसी हनुमानाराम से उसके संबध थे और इस बारे में पति मानाराम को पता चल गया था। हनुमानाराम के कहने पर दोनो ने मिलकर मानाराम को रास्ते से हटाने की साजिश रची। इसके लिए हनुमानाराम ने ही पहले तो नींद की गोलियां लाकर मानाराम की पत्नी को दी। पत्नी ने ये गोलियां मानाराम को खाने में मिलाकर दे दी। फिर हनुमानाराम अपने साथ बिजली के तार लेकर आया। तारों का एक हिस्सा बिजली बोर्ड में लगाया गया और दूसरे हिस्से की रिंग बनाकर मानाराम के हाथ और पैर की अगुंलियों में पहना दी गई। फिर स्वीच चालू कर दिया गया। दोनो के सामने ही मानाराम ने तड़पकर जान दे दी। मानाराम की मौत के बाद हनुमानाराम वहां से चला गया। उसके जाने के बाद पत्नी अपने पति के शव के पास ही सो गई। सवेरे मानाराम के कदमों के कदमों के निशाना झाडू लगाकर हटा दिए और सुनियोजित तरीके से परिवार के सामने मानाराम की करंट होने से मौत की बात रखी। अब इस पूरे घटनाक्रम के बाद तोगाराम ने अपने भाभी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कराया है।

Home / Jaipur / इस ग्रामीण महिला की बर्बरता के आगे पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर भी फीका, पति को दी इतनी खतरनाक मौत, सुन्न हो जाएगा दिमाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो