scriptनवरात्र पर पीएम के नौ आग्रह जनता तक पहुंचाएगी भाजपा | Navratra Pm Appeal Nine Work Not Done Corona | Patrika News
जयपुर

नवरात्र पर पीएम के नौ आग्रह जनता तक पहुंचाएगी भाजपा

देश में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्र पर देश की जनता से नौ आग्रह किए हैं। साथ ही 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। पीएम के नौ आग्रह और अपील को सफल बनाने का बीड़ा राजस्थान भाजपा ने उठाया है।

जयपुरMar 21, 2020 / 07:57 pm

Umesh Sharma

नवरात्र पर पीएम के नौ आग्रह जनता तक पहुंचाएगी भाजपा

नवरात्र पर पीएम के नौ आग्रह जनता तक पहुंचाएगी भाजपा,नवरात्र पर पीएम के नौ आग्रह जनता तक पहुंचाएगी भाजपा,नवरात्र पर पीएम के नौ आग्रह जनता तक पहुंचाएगी भाजपा

जयपुर।

देश में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्र पर देश की जनता से नौ आग्रह किए हैं। साथ ही 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। पीएम के नौ आग्रह और अपील को सफल बनाने का बीड़ा राजस्थान भाजपा ने उठाया है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने शनिवार को ऑडियो ब्रिज के माध्यम से भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रमुखों से कोरोना वायरस से संबंधित जागरुकता के संबंध में निर्देश दिए।
पूनियां ने कहा कि कोरोना वायरस के खतरे से देश को बचाने के लिए पीएम ने बीड़ा उठाया है और उनकी इस भावना को जनता तक पहुंचाने का काम हमारा है। इसलिए सभी कार्यकर्ता जनता को पीएम के नौ आग्रह के बारे में बताएंगे। पूनियां ने सभी कार्यकर्ताओं को रविवार को शाम 5 बजे थाली, ताली बजाकर कोरोना को खत्म करने में लगे लोगों का अभिनंदन करेंगे। साथ ही अपने-अपने क्षेत्र में लोगों से अपील करेंगे कि वे घरों से बाहर नहीं निकलें। खासकर 60 से बड़ी उम्र के लोगों को घरों में ही रहने की अपील की जाएगी। इस दौरान प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर, प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया, प्रतिपक्ष उपनेता राजेंद्र राठौड़ उपस्थित रहे।
किसी पदाधिकारी को नहीं बुलाया

भाजपा कार्यालय को शनिवार को बंद कर दिया गया था। इस वजह से इन जानकारियों को देने के लिए किसी को भी कार्यालय नहीं बुलाया गया। इसके अलावा कार्यालय कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम के जरिए काम करने के निर्देश दिए गए हैं।
ये हैं प्रधानमंत्री के नौ आग्रह

—प्रत्येक भारतवासी अगले कुछ हफ्ते तक जरूरी होने पर ही घरों से बाहर निकलें
—60 से 65 वर्ष के व्यक्ति घरों के भीतर ही रहें
—22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करें
—दूसरों की सेवा कर रहे लोगों के लिए शाम 5 बजे 5 मिनट तक करतल ध्वनि से आभार जताएं
—रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाने से बचें
—वित्तमंत्री के नेतृत्व में गठित फोर्स आवश्यक फैसले लें
—व्यापारी जगत और उच्च आय वर्ग से दूसरों से वेतन नहीं काटने का आग्रह
—देशवासियों से पेनिक बाइंग नहीं करने का आग्रह
—आशंकाओं और अफवाहों से बचने का आग्रह

Home / Jaipur / नवरात्र पर पीएम के नौ आग्रह जनता तक पहुंचाएगी भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो