अब पुलिस के सहयोग से भोजन बंटवाने आगे आए कई संगठन

लॉकडाउन अवधि के दौरान विभिन्न सामाजिक संगठनों की ओर से बांटा जाएगा भोजन

जयपुर. राजस्थान पत्रिका में बुधवार के अंक में 'सहयोग की अपील, खुद बांटने के बजाए प्रशासन को बनाकर दें खानाÓ शीर्षक से प्रमुखता से समाचार प्रकाशन के बाद कई संगठन पुलिस के सहयोग से भोजन बंटवाने के लिए आगे आए हैं।
पुलिस कमिश्नरेट में जय क्लब के पदाधिकारियों ने कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारियों से मुलाकात की। सचिव सीए सतीश सरीन ने बताया कि सदस्यों तथा दानदाताओं के सहयोग से क्लब की कैंटीन में जरूरतमंदों के लिए भोजन बनवाया जाएगा, जिसे कि २७ मार्च से लॉकडाउन के दौरान बेघरों तथा दिहाड़ी मजदूरों आदि को बंटवाया जाएगा। क्लब अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी ने बताया कि पैकिंग मैटेरियल को भी जरूरी उत्पादों की श्रेणी में शामिल करने की अपील की। सदस्य राधे श्याम जैमिनी तथा नरेंद्र कट्टा भी थे।
समर्पण संस्था की ओर से प्रताप नगर क्षेत्र में जरूरतमंद परिवारों को आटा-दाल सहित राशन सामग्री के पैकेट बांटे गए। संस्थापक अध्यक्ष आर्किटेक्ट डॉ. दौलत राम माल्या, राजकुमार भारद्वाज और ज्योति माल्या आदि थे।
शुभ विचार संस्था, शिवदासपुरा और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से 26 और 27 मार्च की शाम ६ बजे रेलवे स्टेशन के पास एसपी ग्रामीण कार्यालय के पास नि:शुल्क भोजन बांटा जाएगा। संस्था के संस्थापक सचिव जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि १४ अप्रेल तक संस्था की ओर से विभिन्न स्थानों पर भोजन बांटा जाएगा।
इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन जिला जयपुर राउंड टाउन की ओर से गुरुवार से चित्रकूट थाना क्षेत्र व बंजारा बस्ती में रात के समय भोजन बांटा जाएगा। यह जानकारी डॉ. संजय अग्रवाल व किशन डालमिया ने दी।
खोले के हनुमान मंदिर के नरवर आश्रम सेवा समिति की ओर से गलता क्षेत्र में भोजन के पैकेट्स बांटे गए।
सीएलजी मेंबर चंद्रा शर्मा की ओर से प्रताप नगर क्षेत्र में खाना वितरित किया।
हरिओम जन सेवा समिति, राजस्थान की ओर से विश्वकर्मा, मुरलीपुरा, हरमाड़ा, विद्याधर नगर एवं करधनी में पुलिस की मौजूदगी में भोजन बांटा गया। प्रदेश महासचिव पंकज गोयल ने यह जानकारी दी।

Rajkumar Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned