script Watch: रास्ते में ड्राइवर को दिखा कुछ ऐसा...खुद को अस्पताल में पाया, जानें क्या है माजरा | On the way, the driver saw something that found himself in hospital | Patrika News

Watch: रास्ते में ड्राइवर को दिखा कुछ ऐसा...खुद को अस्पताल में पाया, जानें क्या है माजरा

locationजयपुरPublished: Feb 05, 2024 02:03:21 pm

Submitted by:

SAVITA VYAS

गुजरात से दिल्ली परचून का सामान भर ले जा रहे एक कंटेनर के सामने अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में चालक से कंटेनर अनियंत्रित हो गया और हाईवे से नीचे करीब 15 फीट सर्विस रोड पर आ गिरा।

Watch: रास्ते में ड्राइवर को दिखा कुछ ऐसा कि खुद को अस्पताल में पाया, जानें क्या है माजरा
Watch: रास्ते में ड्राइवर को दिखा कुछ ऐसा कि खुद को अस्पताल में पाया, जानें क्या है माजरा
जयपुर। राजस्थान में सड़क सुरक्षा माह में भी सड़क हादसे अनवरत जारी है। राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में अजमेर दिल्ली-हाईवे स्थित खातियों की ढाणी के पास आज सुबह करीब 6 बजे बड़ा सड़क हादसा हो गया। गुजरात से दिल्ली परचून का सामान भर ले जा रहे एक कंटेनर के सामने अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में चालक से कंटेनर अनियंत्रित हो गया और हाईवे से नीचे करीब 15 फीट सर्विस रोड पर आ गिरा। हादसे में चालक केबिन में फंस गया। राहगीरों ने चालक को बड़ी मुश्किल से केबिन से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान चालक को छुट्टी दे दी गई।
कंटेनर चालक हरियाणा निवासी प्रमोद ने बताया कि वो गुजरात से परचून का सामान भरकर दिल्ली ले जा रहा था। इसी दरमियान अजमेर दिल्ली हाईवे पर गाय को बचाने के चक्कर में कंटेनर का संतुलन बिगड़ गया और डिवाइडर तोड़ते हुए कंटेनर उपर हाईवे से सर्विस रोड पर नीचे आ गिरा। प्रमोद के शरीर पर कई जगह चोट लगी हैं। इस हादसे में कंटेनर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद कंटेनर मालिक को सूचना दे दी गई। क्रेन की मदद से मालिक ने कंटेनर को सीधा खड़ा करवा कर दूसरे वाहन में माल लोड करवाकर रवाना किया।

ट्रेंडिंग वीडियो