scriptप्रेमजाल में फंसाकर पाक महिला एजेंट पता कर लेती थी फौज की ये बड़ी जानकारी, जासूस ने किया बड़ा खुलासा | Pakistani agent Honey Trap Trapped Love Trap Pak Female Agent Pakistani Intelligence Agency Indian Army | Patrika News
जयपुर

प्रेमजाल में फंसाकर पाक महिला एजेंट पता कर लेती थी फौज की ये बड़ी जानकारी, जासूस ने किया बड़ा खुलासा

Honey Trap: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की महिला एजेंट जासूसों के जरिए पता करने में जुटी रहती हैं कि राजस्थान से लगती सीमा पर भारतीय सेना की कौनसी यूनिट तैनात है।

जयपुरMar 17, 2024 / 08:08 am

Omprakash Dhaka

honey_trap.jpg

मुकेश शर्मा

Pakistani Agent: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की महिला एजेंट जासूसों के जरिए पता करने में जुटी रहती हैं कि राजस्थान से लगती सीमा पर भारतीय सेना की कौनसी यूनिट (युद्ध लडऩे वाली या सामान्य) तैनात है। इंटेलिजेंस सूत्रों के मुताबिक इसके अनुसार ही पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी खुद की सीमा में पाक सेना का मूवमेंट रखती है। पाक एजेंसी जासूसों से मिलने वाली सूचना के आधार पर सुरक्षा घेरे का नक्शा तैयार करती है। यह खुलासा 15 मार्च को श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ आर्मी कैंट में पकड़े गए जासूस बहरोड़ निवासी आनंदराज ने राजस्थान पुलिस इंटेलिजेंस की पूछताछ में किया है। सूत्रों के अनुसार जासूसों से मिली सूचना के आधार पर महिला एजेंट भारतीय क्षेत्र में सीमा पर कौनसी यूनिट तैनात है और भारतीय सेना की क्या तैयारी है, इसकी पुख्ता जानकारी ले चुकी है। गत बीस दिन में बीकानेर की महाजन फील्ड फायरिंग रेंज व सूरतगढ़ आर्मी कैंट की जानकारी देने के मामले में जासूस पकड़े जा चुके हैं। इंटेलिजेंस आरोपी को शनिवार को जयपुर से सूरतगढ़ लेकर गई है।



वीडियो कॉल के दौरान एजेंट हो जाती थीं न्यूड

गिरफ्तार जासूस आनंदराज दो वर्ष से पाकिस्तान खुफिया एजेंसी की तीन महिला एजेंटों को भारतीय सेना और सामरिक क्षेत्र की जानकारी के फोटो-वीडियो और अन्य जानकारी देता रहा है। एजेंटों के कहने पर उसने सूरतगढ़ में आर्मी कैंट क्षेत्र में बाइक रिपेयरिंग करने वाले के नंबर भी उनको उपलब्ध करवाए थे। वीडियो कॉल के दौरान महिला एजेंट न्यूड हो जातीं। आरोपी उनकी रिकॉर्डिंग भी कर लेता। आरोपी के मोबाइल में तीनों पाक महिला एजेंट की न्यूड वीडियो मिले हैं। आरोपी सूचना देने के बदले पैसे भी मांगने लगा।

 


यह भी पढ़ें

शादी से पहले नाबालिग से संबंध बनाने पर न्यायालय ने सुनाया ये कड़ा फैसला



शादी के लिए जयपुर बुलाया, फिर लौटा दिया
पाक महिला एजेंट प्रिया अग्रवाल (छद्म नाम) ने जयपुर आर्मी हॉस्पिटल में सेना अधिकारी बनकर आरोपी आनंदराज से संपर्क किया। आरोपी को शादी करने के लिए जयपुर बुलाया। आरोपी आया तो बाद में आने की कहकर लौटा दिया।



पाक महिला एजेंट अनिता (छद्म नाम) ने फरवरी में बीकानेर सेना क्षेत्र में कैंटीन संचालक विक्रम सिंह को हनीट्रैप में फंसाया था। अनिता ही सुनीता बनकर सूरतगढ़ में स्टोर संचालक आनंदराज से संपर्क में थी।



पाक महिला एजेंट पूजा (छद्म नाम) से अन्य एजेंट प्रिया अग्रवाल ने आरोपी आनंदराज का संपर्क करवाया। पूजा ने खुद को छात्रा बताया था। आरोपीआनंदराज तीनों पाक महिला एजेंटों से मोबाइल पर अश्लील बातें करता था।

Home / Jaipur / प्रेमजाल में फंसाकर पाक महिला एजेंट पता कर लेती थी फौज की ये बड़ी जानकारी, जासूस ने किया बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो