scriptपहलू खान मामले में आया CM गहलोत का बयान, बोले- एडीजे के आदेश के खिलाफ अपील करेगी सरकार | Pehlu Khan Mob Lynching Case, all accused free cm gehlot stateme | Patrika News
जयपुर

पहलू खान मामले में आया CM गहलोत का बयान, बोले- एडीजे के आदेश के खिलाफ अपील करेगी सरकार

पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में ( Pehlu Khan Mob Lynching Case ) बुधवार को एडीजे कोर्ट ( adj court ) ने इस केस के सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( cm ashok gehlot ) ने बुधवार रात ट्वीट पर कहा कि राज्य सरकार एडीजे के आदेश के खिलाफ अपील दायर करेगी।

जयपुरAug 15, 2019 / 01:25 am

abdul bari

Pehlu Khan Mob Lynching Case

पहलू खान मामले में आया CM गहलोत का बयान, बोले- एडीजे के आदेश के खिलाफ अपील करेगी सरकार

जयपुर

अलवर के बहुचर्चित पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में ( Pehlu Khan Mob Lynching Case ) बुधवार को एडीजे कोर्ट ( adj court ) ने इस केस के सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( cm ashok gehlot ) ने बुधवार रात ट्वीट पर कहा कि राज्य सरकार एडीजे के आदेश के खिलाफ अपील दायर करेगी।

गहलोत ने ट्वीट में लिखा कि ‘ हमारी सरकार ने अगस्त 2019 के पहले सप्ताह में मॉब लिचिंग के खिलाफ के खिलाफ कानून बनाया है। हम दिवंगत पहलु खान के परिवार के लिए न्याय सुनिश्चित करने को प्रतिबद्ध हैं। राज्य सरकार एडीजे के आदेश के खिलाफ अपील दायर करेगी’।
https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1161669146171461633?ref_src=twsrc%5Etfw
 

यह पूरा मामला( Pehlu Khan Mob Lynching )

एक अप्रेल 2017 को एनएच-8 पर बहरोड़ के निकट से कुछ लोग 6 पिकअप गाडिय़ों में गोवंश भरकर ले जा रहे थे। गोकशी के शक में लोगों ने पीछा कर वाहन रुकवा लिए। भीड़ ने बहरोड़ हाइवे पर ही एक पिकअप में सवार हरियाणा के जयसिंहपुरा निवासी पहलू खां ( Pehlu Khan ) और उसके अन्य साथियों के मारपीट कर दी। मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए पहलू खां की बहरोड़ के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान 4 अप्रेल को मौत हो गई। घटना से देशभर में बवाल मच गया।

Home / Jaipur / पहलू खान मामले में आया CM गहलोत का बयान, बोले- एडीजे के आदेश के खिलाफ अपील करेगी सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो