scriptदस साल की बच्ची पर बिगड़ी पड़ोसी की नीयत, फिर मां ने ऐसे सिखाया सबक | posco case in Jaipur | Patrika News
जयपुर

दस साल की बच्ची पर बिगड़ी पड़ोसी की नीयत, फिर मां ने ऐसे सिखाया सबक

घटना मानसरोवर थाना इलाके की है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि दस साल की बच्ची पर पड़ोसी की नीयत बिगड़ी। माता—पिता की गैर मौजूदगी में वह बच्ची को अपने घर ले गया और गंदा काम करने की कोशिश की।

जयपुरOct 22, 2020 / 12:46 pm

JAYANT SHARMA

Crime

Crime

जयपुर
पड़ोस में रहने वाली दस साल की बच्ची पर नीयत खराब करने वाले एक युवक का दुस्साहस इतना बढ़ गया कि उसने बच्ची के परिजनों को ही देख लेने की धमकी दे डाली। एक बार नहीं दो बार बच्ची को अपने साथ ले जाने की कोशिश की।
बाद में जब आसपास रहने वाले लोगों को उसकी हरकतों के बारे में पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई। घटना मानसरोवर थाना इलाके की है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि दस साल की बच्ची पर पड़ोसी की नीयत बिगड़ी। माता—पिता की गैर मौजूदगी में वह बच्ची को अपने घर ले गया और गंदा काम करने की कोशिश की। बच्ची चीख—चिल्लाकर वहां से भाग आई। उसके बाद युवक ने पानी भरने के दौरान बच्ची को जकड लिया और उसे जबरन अपने साथ ले गया।
बच्ची चीखने लगी तो वहां पास ही काम करने वाले कुछ युवकों ने उसे छुड़ाया और बच्ची को उसके घर पहुंचाया। बाद में बच्ची की मां ने इसकी शिकायत आरोपी युवक से की तो उसने परिवार को मारने और देख लेने की धमकी दी और साथ ही कहा कि बच्ची को नहीं छोड़ेगा। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।

Home / Jaipur / दस साल की बच्ची पर बिगड़ी पड़ोसी की नीयत, फिर मां ने ऐसे सिखाया सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो