scriptसचिन पायलट के 44 वें जन्मदिन के बहाने समर्थक शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में | Power show on Sachin Pilot's 44th birthday in rajasthan | Patrika News
जयपुर

सचिन पायलट के 44 वें जन्मदिन के बहाने समर्थक शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में

7 सितंबर को है सचिन पायलट का 44 वां जन्मदिन, 6 सितंबर को प्रदेश के सभी जिला कस्बों और गांवों में कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक करेंगे सघन पौधारोपण

जयपुरSep 03, 2021 / 09:12 pm

firoz shaifi

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और डिप्टी सीएम रहे सचिन पायलट के 44 वें जन्मदिन के बहाने पायलट कैंट से जुड़े नेता और विधायक शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में है। सचिन पायलट समर्थक विधायक और कांग्रेस कार्यकर्ता पायलट के जन्मदिन को प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनाने की तैयारियों में जुटे हैं।

पायलट का जन्मदिन हालांकि 7 सितंबर को है लेकिन उनके समर्थक विधायक और कांग्रेस कार्यकर्ता 6 और 7 सितंबर को दो दिन तक प्रदेश के सभी गांवों, जिलों और ढाणियों में उनका जन्मदिन मनाएंगे। हालांकि इस बार उनके समर्थक सघन वृक्षारोपण करके उनका जन्मदिन मनाएंगे।

6 सितंबर को प्रदेश के सभी जिलों, ब्लॉक, कस्बों और गांवों में समर्थकों की ओर से सघन वृक्षारोपण करके उनका जन्मदिन मनाया जाएगा। समर्थकों की मानें तो उस दिन पूरे प्रदेश को तकरीबन 10 लाख पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। 6 और 7 सितंबर को सचिन पायलट जयपुर में ही रुकेंगे।


7 सितंबर को करेंगे लोगों से मुलाकात
वहीं 7 सितंबर को 44 वें जन्मदिन के मौके पर सचिन पायलट अपने सरकारी आवास पर ही समर्थकों, कार्यकर्ताओं और नेताओं से अलग-अलग मुलाकात करेंगे और उनकी बधाइयां स्वीकार करेंगे। बताया जाता है कि सचिन पायलट को जन्मदिन की बधाई देने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेस विधायक और आम कार्यकर्ता उनके आवास पर पहुंचेंगे। इधर सचिन पायलट के निर्वाचन क्षेत्र टोंक में भी उनका जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। कार्यकर्ता सघन वृक्षारोपण के साथ अलग-अलग कार्यक्रमों के जरिए उनका जन्मदिन मनाएंगे।

Home / Jaipur / सचिन पायलट के 44 वें जन्मदिन के बहाने समर्थक शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो