scriptशहर के इस सबसे बड़े पार्क में पेंथर की एंट्री, पब्लिक के लिए किया बंद, सावधान रहें… | Public park closed because of panther movement... | Patrika News
जयपुर

शहर के इस सबसे बड़े पार्क में पेंथर की एंट्री, पब्लिक के लिए किया बंद, सावधान रहें…

Public park closed because of panther movement in Jaipur…कुछ ही दूर स्थित पार्क में अब पेंथर के पगमार्क देखे गए हैं। पार्क को इसलिए बंद कर दिया गया है। पार्क में हर दिन सवेरे और शाम हजारों लोग वॉक के लिए आते हैं। अब उन्हें परेशाानी का सामना करना पड रहा है।

जयपुरJul 15, 2020 / 11:13 am

JAYANT SHARMA

Panther Attack-

Panther Attack-


जयपुर
आगरा रोड पर एक बार फिर से पैंथर का मूवमेंट हो रहा है। इस रिहायशी क्षेत्र में स्थित पार्क और अन्य जगहों पर पैंथर को देखा गया है। दो—तीन दिन से लगातार वन विभाग पैंथर के मूवमेंट को ट्रेक कर रहा है लेकिन पैंथर हाथ नहीं आ रहा है। इस बार पहली दफा जयपुर के सबसे बड़े पब्लिक पार्क को लोगों के लिए बंद किया गया है। यह पब्लिक पार्क सिल्वन गार्डन के नाम से आगरा रोड पर है।
file pic

इससे पहले अब तक पैंथर के मूवमेंट के चलते जेएलएन रोड स्थित पार्क को ही बंद किया जा रहा था। वन विभाग के कार्मिकों ने बताया कि दो दिन पहले जामडोली स्थित एक निजी यूनिवर्सिटी में पैंथर को देखा गया था। उसका सीसीटीवी वीडियो सामने आया था उसमें वह यूनिवर्सिटी में टहलता दिखाई दे रहा था। चूंकि अभी यनिवर्सिटी बंद हैं इसलिए देखभाल करने वाले स्टाफ के अलावा न तो बच्चे ओर न ही टीचिंग स्टाफ वहां आ रहा है।
इस यूनिवर्सिटी से कुछ ही दूर स्थित सिल्वन पार्क में अब पेंथर के पगमार्क देखे गए हैं। पार्क को इसलिए बंद कर दिया गया है। पार्क में हर दिन सवेरे और शाम हजारों लोग वॉक के लिए आते हैं। अब उन्हें परेशाानी का सामना करना पड रहा है।

Hindi News/ Jaipur / शहर के इस सबसे बड़े पार्क में पेंथर की एंट्री, पब्लिक के लिए किया बंद, सावधान रहें…

ट्रेंडिंग वीडियो