प्रेमिका की फरमाइशें पूरी करने के लिए करते थे ऐसा काम, अब खानी पड़ेगी जेल की हवा

प्रेमिका की फरमाइशें पूरी करने के लिए करते थे ऐसा काम, अब खानी पड़ेगी जेल की हवा

kamlesh sharma | Publish: Sep, 03 2018 02:09:59 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। प्रेमिका की फरमाइशें पूरी करने और मौज-मस्ती के लिए शहर के 4 युवा अपराध के दलदल में उतर गए। वे मकानों में चोरी करने व सरेराह महिलाओं के पर्स लूटने तक की वारदातें कर बैठे। आखिर में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया गया है। झोटवाड़ा थाना पुलिस के मुताबिक गिरफ्तारी आरोपी शास्त्री नगर क्षेत्र निवासी सोनू उर्फ फरदीन (20), इमरान (19), बंटी (19) तथा मूलत: दौसा व हाल शास्त्री नगर के किशनबाग नया खेड़ा निवासी लक्ष्मण सिंह उर्फ लक्की (22) है। लक्की के साथ पर्स लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बाल अपचारी को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से वारदात में काम में ली गई बाइक बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने आधा दर्जन से अधिक नकबजनी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। नकबजनी से प्राप्त गहने-नकदी व कीमती सामान से अपने शौक व मौजमस्ती करते थे।

लक्की के कब्जे से 27 अगस्त को झोटवाड़ा पुलिया के पास लूटा गया पर्स, गहने, नकदी व मोबाइल बरामद किया गया है। पूछताछ में आरोपितों ने झोटवाड़ा, मुरलीपुरा, करधनी व विद्याधरनगर में कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned