scriptRain Barish : प्रदेश में कई स्थानों पर बारिश, एक बार फिर बदला मौसम का मिजाज | Patrika News
जयपुर

Rain Barish : प्रदेश में कई स्थानों पर बारिश, एक बार फिर बदला मौसम का मिजाज

– प​श्चिमी राजस्थान व श्रीगंगानगर जिले में कई जगह हुई बारिश जयपुर। प्रदेश में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल रहा है। आंधी-बारिश से कई जिलों में तापमान गिरा है। शनिवार सवेरे प​श्चिमी राजस्थान में बारिश हुई। इससे मौसम का मिजाज बदल गया और तापमान में गिरावट आ गई। वहीं राजधानी जयपुर में भी […]

जयपुरJun 08, 2024 / 09:09 am

Mohan Murari

– प​श्चिमी राजस्थान व श्रीगंगानगर जिले में कई जगह हुई बारिश

जयपुर। प्रदेश में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल रहा है। आंधी-बारिश से कई जिलों में तापमान गिरा है। शनिवार सवेरे प​श्चिमी राजस्थान में बारिश हुई। इससे मौसम का मिजाज बदल गया और तापमान में गिरावट आ गई। वहीं राजधानी जयपुर में भी आंधी व बारिश का मौसम रहा। इससे तापमान यहां भी गिरा व ठंडी हवाएं चलने से मौसम खुशनुमा रहा। इससे लोगों ने पड़ रही भीषण गर्मी से निजात मिली। मौसम विभाग का कहना है कि अब लोगों को तीखी गर्मी से निजात मिलेगी और मौसम ऐसा ही रहने की संभावना है।
जानकारी के अनुसार, आज सवेरे प​श्चिमी राजस्थान के रामदेवरा, अजासर, दिधु गांव में शनिवार सुबह बारिश हुई इससे मौसम खुशनुमा हो गया और लोगों को गर्मी से निजात मिली। साथ ही क्षेत्र में पड़ रही तेज गर्मी से भी लोगों को मु​क्ति मिली। मौसम में ठंडक होने से लोगों के चेहरे पर खुशी दिखाई दी। इसी प्रकार सरहदी इलाके श्रीगंगानगर में भी देर रात व अलसुबह जमकर बिजली कड़की और बारिश होने से मौसम खुशनुमा हो गया। क्षेत्र में बारिश होने से मौसम में ठंडक घुल गई। वहीं राजधानी जयपुर में तेज अंधड़ व हल्की बूंदाबांदी होने से मौसम खुशनुमा हो गया। आज सवेरे भी जयपुर में अंधड़ आने से तापमान में गिरावट देखने को मिली। ठंडी हवाएं चलने से तापमान में गिरावट देखने को मिली।

Hindi News/ Jaipur / Rain Barish : प्रदेश में कई स्थानों पर बारिश, एक बार फिर बदला मौसम का मिजाज

ट्रेंडिंग वीडियो