scriptराजस्थान की कानून-व्यवस्था पर फिर भड़के सांसद हनुमान बेनीवाल | rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान की कानून-व्यवस्था पर फिर भड़के सांसद हनुमान बेनीवाल

भाजपा—कांग्रेस की मिलीभगत से हुआ ऐसा

जयपुरSep 16, 2021 / 09:44 am

PUNEET SHARMA

hanuman_beniwal

जयपुर।
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को विधान सभा में के शून्यकाल में कानून व्यवस्था से जुडे स्थगन प्रस्तावों को स्थगित करने पर सरकार पर निशाना साधा है। बेनीवाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस की मिलीभगत के कारण ऐसा हुआ है। आरएसएलडीसी में रिश्वत प्रकरण में एसीबी की कार्यवाही,प्रदेश में बढते अपराध व वायरल विडियो मामले को पुलिस के अधिकारी और सीएमओ के अफसर दबा रहे हैं। विधान सभा पर जनता की निगाहें थी लेकिन सरकार ने सदन को इन मुख्य मुददों से बडी चालाकी से भटका दिया।
विधायकों की ओर से पुलिस अधिकारी के अश्लील विडियो,प्रदेश में खराब होती कानून व्यवस्था समेत कई मुददों पर स्थगन प्रस्ताव लगाए। लेकिन शून्यकाल में लगे इन स्थगन प्रस्तावों को स्थगित कर दिया गया। सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भाजपा—कांग्रेस की मिलीभगत से यह हो रहा है। पार्टी के विधायकों को इन मुददों पर सदन में नहीं बोलने दिया गया तो विधान सभा के बाहर मीडिया के समक्ष अपनी बात रखी।

सांसद हनुमान बेनीवाल प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ उग्र तेवर दिखा रहे हैं। विधान सभा के इस संक्षिप्त सत्र में भी उनकी पार्टी ने सरकार को घेरने की योजना बनाई। लेकिन किसी भी मुददे पर पार्टी के विधायकों को नहीं बोलने दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो