scriptRajasthan BJP : कोरोना प्रबंधन में Gehlot सरकार फेल, जिला कलक्टर्स को ज्ञापन देकर कर रही नौटंकी | rajasthan bjp takes on cm ashok gehlot on free vaccine matter | Patrika News
जयपुर

Rajasthan BJP : कोरोना प्रबंधन में Gehlot सरकार फेल, जिला कलक्टर्स को ज्ञापन देकर कर रही नौटंकी

कोरोना प्रबंधन में गहलोत सरकार फेल, जिला कलक्टर्स को ज्ञापन देकर की जा रही नौटंकी : भाजपा

जयपुरJun 04, 2021 / 02:17 pm

Nakul Devarshi

rajasthan bjp takes on cm ashok gehlot on free vaccine matter

जयपुर।


देशभर में निशुल्क वैक्सीन की मांग को लेकर प्रदेश कांग्रेस के जिला कलेक्टर्स को ज्ञापन देने के कार्यक्रम को भाजपा नेताओं ने नाटक करार दिया है। विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष व् विधायक राजेंद्र राठौड़ ने कहा है कि गहलोत सरकार कोरोना प्रबंधन के दौरान पूरी तरह से फेल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि बेहतर होता कि सरकार और कांग्रेस पार्टी जिला कलेक्टरों को ज्ञापन देने से पहले इस बात को स्पष्ट करती कि आम जनता के सुरक्षा कवच की साढ़े 11 लाख कोरोना वैक्सीन की डोज आखिर खराब कैसे हुई?

 

राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार अपने कोरोना कुप्रबंधन को इन ज्ञापनों को देने की नौटंकी के जरिए इसे केंद्र सरकार पर डालना चाहती है, जबकि सच्चाई यह है कि राज्य सरकार के पास कोरोना प्रबंधन का कोई भी रोडमैप ही नहीं था। उन्होंने कहा कि ये दुर्भाग्य है कि टुकड़ों में बंटी इस कांग्रेस सरकार की हालत दयनीय से दयनीय होती जा रही है।

https://twitter.com/RajGovOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस ने जिला कलेक्टर्स को दिया ज्ञापन

यूनिवर्सल फ्री वैक्सीनेशन की मांग को लेकर शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस में सभी जिलों में जिला कलेक्टर्स को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया है और मांग की है कि देशभर में सभी को निशुल्क वैक्सीन उपलब्ध करवाई जाए। वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्यपाल कलराज मिश्र को राजभवन जाकर ज्ञापन सौंपा और निशुल्क वैक्सीनेशन की मांग की।

 

जयपुर शहर और देहात ने दिया अलग-अलग ज्ञापन इससे पहले जयपुर शहर कांग्रेस और जयपुर देहात कांग्रेस की ओर से यूनिवर्सल फ्री वैक्सीनेशन की मांग को लेकर अलग-अलग ज्ञापन दिए गए हैं। सबसे पहले जयपुर देहात कांग्रेस के नेताओं ने जयपुर जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। जयपुर देहात के नेताओं में विराट नगर से विधायक इंद्राज गुर्जर, जमवारामगढ़ से विधायक गोपाल मीणा के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया तो वहीं इसके बाद जयपुर शहर कांग्रेस के नेताओं की ओर से कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा को ज्ञापन दिया गया।

 

कांग्रेस विधायक रफ़ीक़ खान, अमीन कागजी,गंगा देवी, कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा, पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल, कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज और शहर कांग्रेस के निवर्तमान महामंत्री मनोज मुद्गल के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया।

 

कलेक्टर के नाम दिए गए ज्ञापन में मोदी सरकार से मांग की गई है कि प्रतिदिन एक करोड़ लोगों को वैक्सीनेशन लगाई जाए और सरकार मुफ्त वैक्सीनेशन के निर्देश जारी करें।

Home / Jaipur / Rajasthan BJP : कोरोना प्रबंधन में Gehlot सरकार फेल, जिला कलक्टर्स को ज्ञापन देकर कर रही नौटंकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो