scriptराजस्थान के सह-प्रभारी तरुण कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा इस्तीफा | Rajasthan Co-Incharge Tarun Kumar submits his resignation | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के सह-प्रभारी तरुण कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा इस्तीफा

राजस्थान कांग्रेस के सहप्रभारी और AICC सचिव तरुण कुमार ने भी इस्तीफा दे दिया। तरुण कुमार ने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा है।

जयपुरJun 29, 2019 / 05:55 pm

Kamlesh Sharma

Rahul gandhi
जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी Congress President Rahul Gandhi के समर्थन में इस्तीफों का दौर जारी है। इस कड़ी में शनिवार को राजस्थान कांग्रेस के सहप्रभारी और AICC सचिव तरुण कुमार ( tarun kumar ) ने भी इस्तीफा दे दिया। तरुण कुमार ने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा है।
आपको बता दें, इससे पहले शुक्रवार को देशभर में कई कांग्रेस नेताओं द्वारा इस्तीफे दिए गए थे। जिसमें प्रदेश कांग्रेस सचिव जसवंत गुर्जर ने नई दिल्ली में अपना इस्तीफा सौंप दिया था।

राहुल गांधी के समर्थन में आए पदाधिकारी, प्रदेश कांग्रेस सचिव जसवंत गुर्जर ने दिया इस्तीफा
https://twitter.com/ANI/status/1144910392939941888?ref_src=twsrc%5Etfw
गुर्जर ने बताया था कि दिल्ली में पूरे देशभर से प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें कई एआईसीसी पदाधिकारी, कार्यकारी अध्यक्ष, सचिव, महिला कांग्रेस से जुड़े कई पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से इस्तीफे दिए। गुर्जर ने भी बैठक में हिस्सा लिया और अपना इस्तीफा सौंपा। गुर्जर ने कहा बिना किसी दबाव में उन्होंने यह इस्तीफा दिया है।
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल ने कहा कि मुझे इसी बात का दुख है कि मेरे इस्तीफे के बाद किसी मुख्यमंत्री, महासचिव या प्रदेश अध्यक्षों ने हार की जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा नहीं दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो