राजस्थान के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट.. ! आ गई क्या?

www.patrika.com/rajasthan-news/

By: santosh

Updated: 15 Nov 2018, 01:39 PM IST

अमित शर्मा-

''कांग्रेस की लिस्ट
...
...
...
आ जाएगी, जल्दी भी क्या है
...
....''
इस तरह के जोकनुमा मैसेज सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। 14 नवबंर को ये मानकर चला जा रहा था कि कांग्रेस की राजस्थान कैंडिडेट्स की सूची आ ही जाएगी। ऐसे में बीजेपी की दूसरी सूची भी जारी हो गई। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बेचैनी बढ़ गई है। वहीं सोशल मीडिया पर मीम ट्रोल ब्रिग्रेड को एक और मौका मिल गया है मसखरी का। व्हाटसअप पर कल एक मैसेज चला, जिसमें पीडीएफ फॉरमेट में काग्रेस की लिस्ट फाइलनेम से फाइल फॉर्वर्ड हुई। खोला तो लिखा था, 'आ जाएगी, जल्दी भी क्या है।'

 

 

ऐसे ही एक फेक लिस्ट कल काफी वायरल हुई। सोशल मीडिया पर फर्जी नाम इस कदर शेयर हुए कि एक बार तो लगा वास्तव में कांग्रेस की पहली सूची आ गई है, पर वो फेक निकली। इसी बीच फिर से जोक बनने शुरू हो गए। व्हाट्सअप पर एक जोक मिला कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खींचतान में हो रही देरी पर बीच का रास्ता निकालते हुए कहा है कि एक काम करो, पहले दूसरी लिस्ट जारी कर दो, फिर पहली जारी कर देंगे।

cartoon

इस तरह के लतीफे अकेले कांग्रेस पर ही नहीं, बीजेपी पर भी चल निकले हैं। एक कहकहे में कहा गया है कि बीजेपी लगातार धांसू परफोर्मेंस में है, नतीजों का तो पार्टी को भी पता है, कम से कम लिस्ट जारी करने में तो अव्वल ही रहा जाए।

cartoon

इन सब ट्रोल मीम के बीच हम आपसे गुजारिश करते हैं, फेक न्यूज पर न जाएं, भरोसे के लिए पत्रिका से जुड़े रहें। डिजिटल, प्रिंट, टीवी तीनों माध्यमों पर आपको पुख्ता और सच्ची खबर ही मिलती हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned