scriptRajasthan Congress crisis: कई मंत्री और विधायक पहुंचे सीएमआर, सीएम गहलोत से की मुलाकात | Rajasthan Congress crisis: cm ashok gehlot meets MLAs in jaipur | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Congress crisis: कई मंत्री और विधायक पहुंचे सीएमआर, सीएम गहलोत से की मुलाकात

राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच गहलोत समर्थक कई मंत्री और विधायकों ने मंगलवार शाम मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की।

जयपुरSep 27, 2022 / 07:24 pm

Kamlesh Sharma

Rajasthan Congress crisis: cm ashok gehlot meets MLAs in jaipur

राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच गहलोत समर्थक कई मंत्री और विधायकों ने मंगलवार शाम मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की।

जयपुर। राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच गहलोत समर्थक कई मंत्री और विधायकों ने मंगलवार शाम मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की। विधायक और मंत्रियों की अशोक गहलोत से हुई मुलाकात को मौजूदा सियासी घटनाक्रम से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि सीएमआर से जुड़े सूत्रों ने इस मुलाकात को रूटीन मुलाकात बताया है और कहा कि कई मंत्रियों और विधायकों ने सीएम अशोक गहलोत से समय लिया हुआ था।

इन विधायकों और मंत्रियों ने की मुलाकात
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुलाकात करने वालों में मंत्री भंवर सिंह भाटी,साले मोहम्मद, अशोक चांदना, सुखराम बिश्नोई, विधायक मीना कुमारी, रफीक खान, खुशवीर सिंह जोजावर, अमित चाचान, मदन प्रजापत, जगदीश जांगिड़, महिला आयोग की चेयरमैन रेहाना रियाज भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें

बैकफुट पर गहलोत! बोले, मैंने आलाकमान को कभी चुनौती नहीं दी

सचिन पायलट पहुंचे दिल्ली
उधर, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट दिल्ली पहुंच गए, लेकिन उन्होंने मीडिया से चुप्पी साधे रखी। माना जा रहा हैं कि पायलट अभी आलाकमान का रुख देखना चाह रहे हैं और जो भी कुछ राजस्थान की राजनीति में चल रहा हैं उसमें कोई बयान देकर अपना खेल नहीं बिगाड़ना चाह रहे हैं। पायलट की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात भी हो सकती हैं। इस मुलाकात के बाद ही राजस्थान की कांग्रेस राजनीति के अगले समीकरण का पता लग सकता हैं। सचिन पायलट दोपहर में हवाई जहाज से जयपुर से दिल्ली आए हैं।

यह भी पढ़ें

सचिन पायलट नहीं सबसे बड़े गद्दार शांति धारीवाल और महेश जोशी हैं-दिव्या

गहलोत कैंप फिलहाल कर रहा वेट एंड वॉच
राजस्थान में नए सीएम के चयन को लेकर मामला फिलहाल तो उलझ गया हैं और कांग्रेस के सामने सबसे बड़ा सियासी संकट राजस्थान हैं। पार्टी कैसे भी इसे दूर करना चाहती हैं लेकिन अभी तो ऐसा लगता नहीं हैं कि ये संकट हल हो जाए। वहीं कांग्रेस विधायक दल की बैठक का बहिष्कार करने के बाद कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल, महेश जोशी और प्रताप सिंह खाचरियावास पर कार्रवाई की तलवार तो लटक ही गई हैं।

इनमें से धारीवाल ने तो सोमवार को राजस्थान प्रभारी अजय माकन पर पायलट के पक्ष में होने के आरोप लगा दिए थे। जिसके बाद ये माना जा रहा हैं कि कांग्रेस इन पर कोई कार्रवाई करेगी। गहलोत कैंप और उनके विधायक अब वेट एंड वॉच कर रहे हैं और वे इस इंतजार में हैं कि यदि आलाकमान उन पर कोई कार्रवाई करता हैं तो वे अगला कदम क्या होगा।

https://youtu.be/FgK2xPhH0Eo

Home / Jaipur / Rajasthan Congress crisis: कई मंत्री और विधायक पहुंचे सीएमआर, सीएम गहलोत से की मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो