scriptअब सचिन पायलट के नजदीकी माने जाने वाले कांग्रेस विधायक ने किया बड़ा दावा | rajasthan congress mla prashant bairwa on sachin Pilot | Patrika News
जयपुर

अब सचिन पायलट के नजदीकी माने जाने वाले कांग्रेस विधायक ने किया बड़ा दावा

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के नजदीकी माने जाने वाले कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा ने बड़ा दावा किया है।

जयपुरAug 07, 2020 / 09:44 am

Santosh Trivedi

sachin pailot change bungalow

Sachin Pilot

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जयपुर. पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के नजदीकी माने जाने वाले कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा ने दावा किया है कि पायलट ने मेरी राय ली होती तो वहां 19 नहीं बल्कि 40-45 विधायक होते। मैं कांग्रेस का सिपाही हूं लेकिन कुछ रायचंद के चक्कर में फंस गया। अब उनके रायचंद ही जयचंद बन गए हैं। जयचंद बने लोग जल्द यहां नजर आएंगे।

अब वे रायचंद कुआं देखकर भाग रहे
पास भी कई ऑफर आए लेकिन ठुकरा कर आया हूं। यह कहने में कोई आपत्ति नहीं कि पायलट अच्छे राजनीतिज्ञ हैं। रायचंदों ने उन्हें नाली बताकर कुदा दिया। कह दिया कि कूद जाएं, पैर ही गंदे होंगे। लेकिन यह तो कुआं निकला। अब वे रायचंद कुआं देखकर भाग रहे हैं। ऐसे लोग जल्द एक्सपोज होंगे।

पायलट हमारे बॉस हैं, बॉस ही रहेंगे:
बैरवा ने कहा कि मैं कांग्रेस के साथ हूं और रहूंगा लेकिन पायलट के साथ काफी काम किया, पॉलिटिकल अटैचमेंट है। वह हमारे बॉस हैं और बॉस ही रहेंगे। उनकी टीम बहुत बड़ी है। इसका उन्हें अंदाजा नहीं है। उन्होंने गुस्से में निर्णय लिया है। वे लोग भाजपा के चंगुल में फंस गए हैं। पायलट को कांग्रेस ने काफी कुछ दिया। आज वे भाजपा के साथ हैं तो कुछ मजबूरी भी रही होगी।

सालेह मोहम्मद बोले- षड्यन्त्र कर रहे कुछ लोग:
उधर, वक्फ मंत्री सालेह मोहम्मद ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि कुछ लोग षड्यन्त्र रच रहे हैं। इसलिए यह परिस्थितियां बनी हैं। पायलट ने अच्छा काम किया लेकिन फिर ऐसे फैसले कर जनता को क्या संदेश देना चाहते हैं?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो