scriptराजस्थान में एक साथ मिले दो साधुओं के शव, इलाके में मचा हड़कंप; पुलिस जांच में जुटी | Rajasthan Dead bodies of two sadhus found together sensation spread in the area | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में एक साथ मिले दो साधुओं के शव, इलाके में मचा हड़कंप; पुलिस जांच में जुटी

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के नावता गांव के कच्चे रास्ते पर शनिवार को दो साधुओं के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। हालांकि पुलिस अभी जांच में जुटी है।

जयपुरJun 02, 2024 / 12:01 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के नावता गांव के कच्चे रास्ते पर शनिवार को दो साधुओं के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। दोनों ही अभी कोई पहचान नहीं हो सकी है। शव को बुहाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बुहाना डीएसपी नोपाराम भाकर ने बताया कि नावता गांव में खेतों के पास दो साधुओं के शव मिले हैं। इनमें एक के मुंह व सिर पर चोटे के निशान हैं। दूसरे के भी शरीर पर चोट के निशान हैं।
प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि दोनों ही हत्या कर शव फेंके गए हैं। थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि नावता गांव के खेतों के पास दो जने पड़े हुए हैं। उनकी सूचना पर वह और बुहाना डीएसपी नोपाराम भाकर घटना स्थल पर पहुंचे। आस-पास में पूछताछ की। घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई है। झुंझुनूं से डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं।

अन्य साधुओं से किया जा रहा है सम्पर्क

पुलिस का अनुमान है कि पुलिस दोनों शवों की शिनाख्त के लिए अन्य साधुओं से सम्पर्क कर रही है। स्थानीय साधुओं व हरियाणा बोर्डर से स्टे इलाकों के साधुओं से सम्पर्क किया जा रहा है।

देर रात की घटना

साधुओं के शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने सुबह 8.50 बजे पुलिस को दी। थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि घटना शुक्रवार रात की हो सकती है।

पांच टीमें लगी हुई है

भाकर के थानाधिकारी राजपाल यादव का कहना है कि साधुओं के शवों की पहचाने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगी हुई है। जो हरियाणा सहित आस-पास के इलाकों में जानकारी जुटा रही है।
बुहाना के डीएसपी नोपाराम भाकर का कहना है कि दो साधुओं के शव मिले हैं। ‘दोनों के चोट के निशान हैं। शव की पहचान करवाई जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में एक साथ मिले दो साधुओं के शव, इलाके में मचा हड़कंप; पुलिस जांच में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो