scriptRajasthan : PM Modi reaches BJP office, gets grand welcome | पीएम मोदी का जयपुर दौरा : एयरपोर्ट से सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचे पीएम का भव्य स्वागत | Patrika News

पीएम मोदी का जयपुर दौरा : एयरपोर्ट से सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचे पीएम का भव्य स्वागत

locationजयपुरPublished: Jan 05, 2024 07:00:03 pm

PM Modi Reaches Jaipur : जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी तीन दिवसीय यात्रा पर शुक्रवार शाम को जयपुर पहुंचें। उनका एयरपोर्ट पर सीएम भजनलाल शर्मा के अलावा चुनिंदा नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचें।

cm_pm.jpg

pm modi Reaches Jaipur : जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी तीन दिवसीय यात्रा पर शुक्रवार शाम को जयपुर पहुंचें। उनका एयरपोर्ट पर सीएम भजनलाल शर्मा के अलावा चुनिंदा नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचें। यहां वह नवनिर्वाचित विधायकों के साथ प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्षों से रूबरू होंगे। यह पहला मौका है जब देश के पीएम पहली बार भाजपा कार्यालय पहुंचे हैं।

तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी करीब 3 घंटे भाजपा कार्यालय पर रुकेंगे। वे पहले बैठक में शामिल होंगे। जिसमें सभी नेताओं के साथ उनका संवाद होगा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वे नेताओं को कुछ टास्क भी दे सकते हैं। रात्रि भोज भी पीएम मोदी भाजपा कार्यालय पर ही करेंगे। इसके बाद वे राजभवन जाएंगे। जहां राज्यपाल से मुलाकात के बाद उनका रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है।

चुनिंदा नेताओं से भी चर्चा संभव
सभी नेताओं की साझा बैठक के अलावा पीएम मोदी कुछ चुनिंदा नेताओं के साथ भी चर्चा कर सकते हैं। साझा बैठक में वे केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता के बीच ले जाने के साथ ही विकसित भारत संकल्प अभियान को गति देने के निर्देश दे सकते हैं। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण—प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है। राजस्थान से नियमित रूप से लोगों को दर्शन के लिए जत्थे ले जाने के भावी कार्यक्रम की तैयारियों पर भी पीएम चर्चा कर सकते हैं।

भाजपा कार्यालय को सजाया, मार्ग भी चमकाए
पीएम के एयरपोर्ट से भाजपा कार्यालय और यहां से राजभवन तक के मार्ग को आकर्षक रूप से सजाया गया है। गांधी सर्किल पर विशेष सजावट की गई है। इसके अलावा भाजपा कार्यालय को भी रंगीन रोशनी से सजाया गया है। यहां खिलते कमल लगाए गए हैं, जो पीएम को लुभाएंगे।

भाजपा कार्यालय के चारों तरफ एंट्री बंद
भाजपा कार्यालय की ओर से आने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है। कार्यालय को एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है। यहां चुनिंदा लोगों को ही एंट्री दी जा रही है। गुरुवार को कार्यालय के चारों तरफ बेरिकेडिंग की गई। साथ ही पीएम के काफिले को कैसे निकाला जाए, इसकी रिहर्सल भी की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो