scriptराजस्थान पुलिस के एडीजी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया गीत, हो रही प्रशंसा, देखें वीडियो | Rajasthan police adg amrit kalash singing song on corona warriors | Patrika News
जयपुर

राजस्थान पुलिस के एडीजी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया गीत, हो रही प्रशंसा, देखें वीडियो

कोरोना वॉरियर्स के लिए राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल से लेकर आईपीएस तक गा रहे गीत

जयपुरMay 09, 2020 / 09:30 pm

pushpendra shekhawat

ADG

राजस्थान पुलिस के एडीजी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया गीत, हो रही प्रशंसा, देखें वीडियो

जयपुर. कोरोना वायरस से लडऩे के लिए जुटे कोरोना वॉरियर्स के लिए राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल से लेकर आईपीएस तक गीत गा रहे हैं। हाल ही एडीजी अमृत कलश का गाया गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं आरपीएस सुनील शर्मा का गीत और कविता सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उधर, कई कांस्टेबल भी कोरोना वॉरियर्स के लिए गीत गाकर लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं।
यह हो रहे वीडियो वायरल

कोरोना योद्धाओं के लिए, जिसमें पुलिसकर्मी, होमगार्ड, चिकित्सक सहित अन्य सभी देशवासी हैं, जो इस युद्ध से लड़ रहे हैं। एक पुरानी फिल्म की धुन पर कुछ पंक्तियां लिखी है, जो सबके सामने पेश कर रहा हूं। इसी प्रकार सुनील शर्मा ने गुलाबी नगर को लेकर एक वीडियो शूट किया। उसमें उन्होंने अपनी आवाज दी और बताया कि अब मौसम बदला-बदला है, सब लोग अपने घरों में बंद है। फिजा कह रही है, रूको, यह हवा नहीं, जहर है। यकीन नहीं होता है कि यह वही गुलाबी नगर है। इसके अलावा सिपाही और अन्य पुलिसकर्मियों के वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहे हैं।

Home / Jaipur / राजस्थान पुलिस के एडीजी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया गीत, हो रही प्रशंसा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो