scriptराजस्थान में आरपीएस हीरालाल के निलंबन के बाद अब इस पुलिस अफसर पर गिरी गाज, निलंबित किया गया | Rajasthan police crime news | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में आरपीएस हीरालाल के निलंबन के बाद अब इस पुलिस अफसर पर गिरी गाज, निलंबित किया गया

पीडि़त पक्ष ने इसकी शिकायत उपरी स्तर पर अधिकारियों को की थी।

जयपुरSep 21, 2021 / 12:16 pm

JAYANT SHARMA

rajasthan_police.jpg
जयपुर
राजस्थान में इन दिनों पुलिस अफसरों पर पुलिस मुख्यालय की सख्त नजर है। जरा सी लापरवाही बरतने पर तत्काल कार्रवाई की जा रही है और अब तो सीधे निलंबित ही किया जा रहा है। हाल ही में आरपीएस हीरालाल सैनी मामले में लापरवाही बरतने पर दो आरपीएस समेत छह पुलिसकर्मी निलंबित किए गए और अब एक अन्य मामले में एक अन्य थानाधिकारी को निलंबित किया गया है।
जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने प्रागपुरा थानाधिकारी शिव शंकर के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे और अब इन आदेशों के बाद एक केस मे लापरवाही बरतने के मामले में शिव शंकर को निलंबित कर दिया गया है। पूरा घटनाक्रम साल 2020 का बताया जा रहा है। दरअसल पिछले साल थाने में दर्ज हुए एक केस में कुछ बदमाशों ने एक युवक पर जानलेवा हमला किया था। उसके हाथ पैर तोड़ दिए गए थे और उसको जान से मारने की कोशिश की गई थी।
मारपीट के दौरान अवैध हथियारों का भी प्रयोग किया गया था। इस केस में जांच के दौरान थानाधिकारी ने लापरवाही बरती थी और बाद में पीडि़त पक्ष ने इसकी शिकायत उपरी स्तर पर अधिकारियों को की थी।

Home / Jaipur / राजस्थान में आरपीएस हीरालाल के निलंबन के बाद अब इस पुलिस अफसर पर गिरी गाज, निलंबित किया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो