scriptगुर्जर आरक्षण आंदोलन का परीक्षाओं पर भी असर, राजस्थान विश्वविद्यालय की परीक्षाएं हुई स्थगित | Rajasthan University Examinations Postponed Due to Gurjar Agitation | Patrika News
जयपुर

गुर्जर आरक्षण आंदोलन का परीक्षाओं पर भी असर, राजस्थान विश्वविद्यालय की परीक्षाएं हुई स्थगित

गुर्जर आरक्षण आंदोलन का परीक्षाओं पर असर, राजस्थान विश्वविद्यालय की परीक्षाएं हुई स्थगित

जयपुरFeb 12, 2019 / 08:18 pm

rohit sharma

exam

exam

जयपुर।

प्रदेश में चल रहे गुर्जर आरक्षण आंदोलन (Gurjar Aandolan 2019) का सीधा असर परीक्षाओं पर भी देखने को मिल रहा है। जहां रविवार को राजस्थान मंत्रालयिक कर्मचारी चयन बोर्ड ने अपनी दो प्रतियोगी परीक्षाओं को स्थगित किया था तो वहीं अब राजस्थान यूनिवर्सिटी ने भी परीक्षाओं को लेकर बड़ा फैसला लेते कल यानि बुधवार से शुरू होने जा रही परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है।
ऐसे में Rajasthan University के फैसले के बाद प्रदेश में 13 से 16 फरवरी तक होने वाली सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। वहीं राजस्थान विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक वीके गुप्ता ने बताया कि यूनिवर्सिटी के दौसा जिले में कई परीक्षा केंद्र है, जहां बड़ी संख्या में परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए पंजीकृत थे।
लेकिन गुर्जर आरक्षण आंदोलन में परीक्षार्थियों की सुविधा और प्रश्न पत्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया है। अब 13 से 16 फरवरी के बीच होने वाली स्वयंपाठी परीक्षार्थियों की परीक्षा बाद में होगी। फ़िलहाल परीक्षा की नई तिथियों पर विचार नहीं किया गया है।

Home / Jaipur / गुर्जर आरक्षण आंदोलन का परीक्षाओं पर भी असर, राजस्थान विश्वविद्यालय की परीक्षाएं हुई स्थगित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो