scriptराजू ठेहठ की हत्या के बाद पुलिस को बदमाशों की मिली यह लोकेशन, पुलिस यहां कर रही तलाश.. | Raju Tehath murder | Patrika News
जयपुर

राजू ठेहठ की हत्या के बाद पुलिस को बदमाशों की मिली यह लोकेशन, पुलिस यहां कर रही तलाश..

राजस्थान में फिर गैंगवार छिड़ गई है।

जयपुरDec 03, 2022 / 09:54 pm

Manish Chaturvedi

राजू ठेहठ की हत्या के बाद पुलिस को बदमाशों की मिली यह लोकेशन, पुलिस यहां कर तलाश..

राजू ठेहठ की हत्या के बाद पुलिस को बदमाशों की मिली यह लोकेशन, पुलिस यहां कर तलाश..

जयपुर। राजस्थान में फिर गैंगवार छिड़ गई है। सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहठ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। कोचिंग की ड्रेस में पहुंचे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी कैमरे में बदमाश हत्या करने के बाद हथियार हवा में लहराते हुए पैदल जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर किसी तरह का खौफ नहीं है। पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने सीकर सहित उससे लगते अन्य जिलों में नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने के आदेश दिए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। सीकर, झुंझुनूं, चूरू, श्रीगंगानगर सहित सीकर से लगते जिलों में पुलिस की कड़ी नाकाबंदी की गई है।

झुनू जिले के खेतड़ी के बबाई हरडिया के पास चार बदमाशों द्वारा फायरिंग की सूचना मिली है, जो राजू ठेठ के मर्डर से जुड़ा हुआ मामला लग रहा है। जानकारी के अनुसार सीकर में हुई राजू ठेठ की हत्या के बाद पूरे जिले में सघन नाकाबंदी करवाई गई। दोपहर 1 बजे के करीब एक एसयूवी सवार चार बदमाश तेज रफ्तार से खेतड़ी क्षेत्र की ओर आ रहे थे। बबाई के हरडिया के पास थानाधिकारी विनोद सांखला के नेतृत्व में नाकेबंदी कर रखी थी । गाड़ी सवार बदमाशों ने नाकाबंदी तोड़ने की कोशिश की और तीन राउंड फायर किए।

लोगों ने बताया कि सफेद रंग की क्रेटा तेज स्पीड में आ रही थी। इस दौरान एक तरफ सड़क का काम चल रहा था इसलिए वन-वे कर रखा था। ये देखकर बदमाशों ने गलत साइड ले ली। रास्ता ब्लॉक देखकर लोगों को हटाने के लिए कई हवाई फायर किए। पुलिस की गाड़ियां उनका पीछा कर रही थी। इस घटना के बाद खेतड़ी थाना क्षेत्र के हरडियां, दलेलपुर, सुनारी, बाघोली गांव में उनके तलाश को लेकर दबिश दी जा रही है। बताया जा रहा है कि राजू ठेहट के हत्यारे झुंझुनूं के उदयपुरवाटी स्थित बाघोली नदी की तरफ छिपे हैं। यहां पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।

https://youtu.be/uFGBh6Pk7oo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो