scriptमरने के बाद पुलिस का खुलासा : कई अलग-अलग जगह हुआ था पीड़िता से बलात्कार, गर्भपात भी कराया | Rape victim fire herself death jaipur police reveal rape several times | Patrika News
जयपुर

मरने के बाद पुलिस का खुलासा : कई अलग-अलग जगह हुआ था पीड़िता से बलात्कार, गर्भपात भी कराया

Crime News Jaipur : जयपुर के वैशाली नगर थाने में रेप पीड़िता ने लगाई खुद को आग, मौत, पुलिस ने किया ये खुलासा
 

जयपुरJul 29, 2019 / 03:44 pm

Deepshikha Vashista

Crime News Jaipur

मरने के बाद पुलिस का खुलासा : कई अलग-अलग जगह हुआ था पीड़िता से बलात्कार, गर्भपात भी कराया

जयपुर. बलात्कार के आरोपी के खिलाफ कार्रवाही नहीं होने से आहत रेप पीड़िता ने खुद ( rape victim woman self ablaze ) को वैशाली नगर थाने ( Vaihali Nagar Thana ) में रविवार शाम आग लगा ली। इस दौरान महिला करीब अस्सी प्रतिशत तक झुलस गई, जिसकी सोमवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़िता ( Rape Victim Woman ) के मरने के बाद इस संबंध में वैशाली नगर थाना पुलिस ने सोमवार दोपहर को खुलासा किया और माना कि पीड़िता का अलग अलग जगह कई बार रेप हुआ था। यही नहीं पीड़िता को इसके चलते गर्भपात भी करवाना पड़ा था।
पुलिस ने खुलासा ( Police Disclosure Rape Case ) किया कि आरोपित ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने का भय दिखाकर कई बार रेप किया। वह पीड़िता को उदयपुर, अजमेर, नैनिताल व दिल्ली भी लेकर गया और वहां भी बलात्कार किया। इसी दौरान पीड़िता गर्भवती भी हो गई, जिस कारण 25 अक्टूबर 2016 को पीड़िता को गर्भपात भी करवाना पडा।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता के रिश्ते में देवर लगता है। पीड़िता का पति आर्मी में है। वह अधिकतर बाहर ही पोस्टेड रहता है। जिस कारण पीड़िता के घर पर आरोपी का आना—जाना था। एक दिन आरोपी ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेसुध हो गई। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता से बलात्कार किया और वीडियो क्लिपिंग बना ली। आरोपित ने पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के नाम पर कई बार रेप किया। इस दौरान वह पीड़िता को जयपुर से बाहर अन्य जिलों में भी ले गया। जहां होटलों और गेस्ट हाउस में उसके साथ बलात्कार किया।
ऑनलाइन कमरे बुक करवा, करता रेप

आरोपी पीड़िता को शहर के अलावा अन्य जिलों में बुलाता। इस दौरान वह होटलों और गेस्ट हाउस में ऑनलाइन कमरे बुक करता। वहां वह पीड़िता से बार—बार रेप करता रहा। पीड़िता जब इसका विरोध करती तो वह वीडियो वायरल करने को धमकाता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो