scriptजयपुर में हुए दर्दनाक हादसा.. सीसीटीवी में कैद हुआ नहीं तो यकीन ही नहीं होता… | road accident cctv footage | Patrika News
जयपुर

जयपुर में हुए दर्दनाक हादसा.. सीसीटीवी में कैद हुआ नहीं तो यकीन ही नहीं होता…

बिट्टू का उसी दिन जन्मदिन भी था। इस हादसे में दो अन्य युवक गंभीर घायल हुए थे जो बाइक पर बिट्टू के साथ ही सवार थे। इनमें से एक युवक को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। देर रात उसकी मौत हो गई। युवक का नाम प्रणव है। हादसे में एक अन्य युवक भी घायल है। उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

जयपुरNov 26, 2020 / 01:54 pm

JAYANT SHARMA

accident.jpg
जयपुर
सोड़ाला थाना #Road-accident-Sodala इलाके में मंगलवार देर रात हुए हादसे में गंभीर घायल युवक की देर रात #SMS-Hospital अस्पताल में मौत हो गई। हादसे के बाद घटना का भयानक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। हादसे के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया था और कार्रवाई शुरु कर दी थी। पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर सोड़ाला चौराहे पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया था। देर रात ही हादसे में बिट्टू नाम के युवक की मौत हो गई थी। बिट्टू का उसी दिन जन्मदिन भी था। इस हादसे में दो अन्य युवक गंभीर घायल हुए थे जो बाइक पर बिट्टू के साथ ही सवार थे। इनमें से एक युवक को #ICU आईसीयू में भर्ती कराया गया था। देर रात उसकी मौत हो गई। युवक का नाम प्रणव है। हादसे में एक अन्य युवक भी घायल है। उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।
बाइक सवार तीनों दोस्तों को कई मीटर घसीट ले गई थी बस
पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात यह हादसा हुआ। उस समय बिट्टू, प्रणव और एक अन्य बाइक से अपने घर सोड़ाला लौट रहे थे। अचानक सोड़ाला चौराहे पर एक एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। बस के अगले हिस्से में बाइक ऐसी फंसी बस चालक बाइक को कई मीटर तक घसीटता ले गया। उसके बाद सीमेंट के मजबूत खंभे से बाइक पर बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मंगलवार रात ही बिट्टू की मौत हो गई थी और उसके बाद बुधवार देर रात उसके साथी प्रणव की भी मौत हो गई। प्रणव कई घंटे आईसीयू में भर्ती रहा। उसके शरीर के कई अंग पूरी तरह से काम करना बंद कर चुके थे। एक अन्य साथी के पैरों में गंभीर चोटें है। वह भी अस्पताल में भर्ती है।

Home / Jaipur / जयपुर में हुए दर्दनाक हादसा.. सीसीटीवी में कैद हुआ नहीं तो यकीन ही नहीं होता…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो