scriptRajasthan News : राहुल गांधी की यात्रा से पहले धौलपुर में यहां बड़ा हादसा, बेकाबू डंपर ने वाहनों को मारी टक्कर, 3 लोगों की हालत नाज़ुक | road accident in dholpur just before rahul gandhi congress bharat jodo nyay yatra | Patrika News

Rajasthan News : राहुल गांधी की यात्रा से पहले धौलपुर में यहां बड़ा हादसा, बेकाबू डंपर ने वाहनों को मारी टक्कर, 3 लोगों की हालत नाज़ुक

locationजयपुरPublished: Mar 02, 2024 10:35:23 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

Accident in Dholpur : धौलपुर में आज सुबह-सुबह एक बेकाबू डंपर ने दो वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

road accident in dholpur just before rahul gandhi congress bharat jodo nyay yatra

राजस्थान के धौलपुर में जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की रवानगी का इंतज़ार हो रहा है, वहीं इस बीच धौलपुर-बाड़ी नेशनल हाइवे पर आज सुबह-सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एक बेकाबू डंपर ने दो दोपहिया वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं, जिनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार आज धौलपुर-आबादी नेशनल हाइवे पर विश्नोदा के पास आज एक डंपर चलते-चलते अचानक से बेकाबू हो गया। इससे पहले की डंपर चालक अपने वाहन को नियंत्रित कर पाता, वो वहां से गुज़र रहे एक दोपहिया वाहन से टकरा गया।

तीन घायलों की हालत नाज़ुक
इस हादसे में एक बुजुर्ग सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों घायलों को धौलपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां तीनों की हालत नाज़ुक बताई गई है।

ये भी पढ़ें : कार से नहीं, ट्रेन से सफर... जयपुर से धौलपुर तक 'छुक-छुक' में सवार हुए पूर्व सीएम

तेज़ रफ़्तार, लापरवाही के कारण हादसा!

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डंपर तेज रफ्तार में था और चालक उसपर काबू नहीं रख पाया था। डंपर चालक की लापरवाही ही लोगों की जान पर भारी पड़ी है। हालांकि हादसे का वास्तविक कारण क्या रहा इसकी तफ्तीश में पुलिस जुट गई है।

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' आज राजस्थान में, जानें कहां से होगी शुरु?

डंपर चालक फरार

पुलिस के अनुसार गिट्टियों से भरा डंपर तेज़ रफ़्तार में होना बताया गया है। जानकारी में आया है कि डंपर ने बाइक सवार दो लोगों और स्कूटी सवार एक शख्स को टक्कर मारी है। तीनों गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डंपर चालक की तलाश की जा रही है, जो हादसे के बाद से फरार है।

ट्रेंडिंग वीडियो