scriptकार को टक्कर मारने के बाद जब चलते ट्रक से कूदकर भाग गया चालक, तो ट्रक ने मचाया इतना कोहराम | Road accident in jaipur last night | Patrika News
जयपुर

कार को टक्कर मारने के बाद जब चलते ट्रक से कूदकर भाग गया चालक, तो ट्रक ने मचाया इतना कोहराम

पहला हादसा विश्वकर्मा और उसके कुछ देर के बाद दूसरा हादसा हरमाड़ा थाना क्षेत्र में हुआ। दोनो हादसों के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। दोनो हादसों के बाद फरार हुए ट्रक चालकों की तलाश की जा रही है।

जयपुरNov 26, 2020 / 12:53 pm

JAYANT SHARMA

accident.jpg

Accident

जयपुर
सीकर रोड पर रात के समय ट्रक काल बनकर सामने आए। दो जगहों पर दो हादसे हुए। एक हादसे में दो युवक गंभीर घायल हैं तो एक अन्य हादसे में कुछ लोग घायल हैं और कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। #Road-accident पहला हादसा विश्वकर्मा और उसके कुछ देर के बाद दूसरा हादसा #Harmada-police हरमाड़ा थाना क्षेत्र में हुआ। दोनो हादसों के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। दोनो हादसों के बाद फरार हुए #Truck ट्रक चालकों की तलाश की जा रही है।
कार को टक्कर मारी, उसके बाद चलते ट्रक से कूदकर भाग गया ट्रक चालक
विश्वकर्मा थाना इलाके में चौदह नंबर पुलिया के नजदीक पहला हादसा हुआ। #jaipur-police पुलिस ने बताया कि पुलिया के नजदीक से होकर गुजर रहे एक ट्रक चालक ने अचानक आगे चल रही कार को टक्कर मार दी। कार चालक कार रोकता लेकिन ट्रक नहीं रुक पाने की वजह से वह कार नहीं रोक सका। कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक चलते ट्रक से ही कूद गया और भाग छूटा। फिर ट्रक ने कुछ अन्य वाहनों को टक्कर मारी और उसके बाद एक पान की दुकान में घुस गया। पान विक्रेता बेकाबू ट्रक को आता देखकर वहां से भाग छूटा। बाद में उसकी बाइक भी ट्रक की चपेट में आ गई। पुलिस ने बताया कि तीन से चार वाहनों को टक्कर मारने के बाद ट्रक जैसे—तैसे थमा। ट्रक को विश्वकर्मा थाना पुलिस ने जब्त कर लिया है और चालक की तलाश की जा रही है।

शादी से लौट रहे थे, ट्रक के टायरों में फंसी बाइक, घसीटकर ले गया चालक
दूसरा हादसा कुछ देर के बाद ही भैरू का खेड़ा गांव के पास हुआ। मौके पर पहुंची हरमाड़ा पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दो युवक शादी से लौट रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक ने चपेट में ले लिया। बाइक सवारों समेत बाइक ट्रक के टायरों में फंस गई। ट्रक चालक कई मीटर तक बाइक घसीटकर अपने साथ ले गया। कुछ देर के बाद बाइक सवारों और बाइक को बाहर निकालकर सड़क किनारे फेंक गया और फरार हो गया। वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने इस बारे में पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी फिर हरमाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। दोनो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो