scriptरॉबर्ट वाड्रा ने खेला गोल्फ, गोल्फ कोर्स की तारीफ की | Robert Vadra played golf, praised golf course | Patrika News
जयपुर

रॉबर्ट वाड्रा ने खेला गोल्फ, गोल्फ कोर्स की तारीफ की

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति एवं बिजनेसमेन रॉबर्ट वाड्रा ने शनिवार को रामबाग गोल्फ क्लब में गोल्फ खेला। उन्होंने जयपुर के कोर्स को अच्छा बताया। ़ऋषिनारायण गोल्फ मैनेजमेंट की ओर से जयपुर दिल्ली फ्रेंडशिप गोल्फ टूर्नामेंट करवाया गया।

जयपुरFeb 27, 2021 / 10:06 pm

Ashish

Robert Vadra played golf, praised golf course

रॉबर्ट वाड्रा ने खेला गोल्फ, गोल्फ कोर्स की तारीफ की

जयपुर
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति एवं बिजनेसमेन रॉबर्ट वाड्रा ने शनिवार को रामबाग गोल्फ क्लब में गोल्फ खेला। उन्होंने जयपुर के कोर्स को अच्छा बताया। ़ऋषिनारायण गोल्फ मैनेजमेंट की ओर से जयपुर दिल्ली फ्रेंडशिप गोल्फ टूर्नामेंट करवाया गया। इसमें रामबाग गोल्फ क्ल्ब के 50 और दिल्ली के 50 गोल्फर्स ने शिरकत की।रॉबर्ट वाड्रा ने शुक्रवार दोपहर प्रेक्टिस राउंड खेल का आनंद लेने के बाद शनिवार को 100 गोल्फर्स के साथ 18होल का गोल्फ खेला। इस अवसर पर मुख्य अतिथि आदर्शनगर विधायक रफीक खान, गोल्फ क्लब के कप्तान डॉ अशोक गुप्ता ने विजेताओं को पुरस्कार वितरण किया। इस अवसर पर रफीक खान ने रॉबर्ट वाड्रा को स्मृति चिन्ह्र भेंट किया। पुरस्कार वितरण के दौरान क्लब के मानद सचिव राजीव गांधी कोषाध्यक्ष कुणाल सिंह, संयुक्त सचिव गिरिराज सिंह खंगारोत, कार्यकारिणी सदस्य हरीश जोशी, टूर्नामेंट कन्वीनर कुणाल कुच्छल, टूर्नामेंट को कन्वीनर संदीप शर्मा, राजीव सबिखी, मनीष कुमावत, विक्रम जोशी, केके हरितवाल उपस्थित रहे। गौरतलब है कि रॉबर्ट वाड्रत्रा शुक्रवार को जयपुर पहुंचे। उन्होंने गणेश मंदिर में पूजा अर्चना भी की। वाड्रा ने रामबाग गोल्फ कोर्स पर पहली बार गोल्फ खेला।

Home / Jaipur / रॉबर्ट वाड्रा ने खेला गोल्फ, गोल्फ कोर्स की तारीफ की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो