scriptवाहन चुराने वाले सरगना सहित सात बदमाश गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

वाहन चुराने वाले सरगना सहित सात बदमाश गिरफ्तार

प्रताप नगर थाना पुलिस ने चोरी, नकबजनी और वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले सात बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं।

जयपुरJun 02, 2024 / 08:00 pm

Lalit Tiwari

प्रताप नगर थाना पुलिस ने चोरी, नकबजनी और वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले सात बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 18 चोरी की मोटरसाईकिलें, तीन चाकू और नकबजनी का सामान बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने दो दर्जन से अधिक वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। गिरोह के सरगना प्रकाश जाट और मनोज धाणका पेशी के दौरान बस से कूद गए जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर आए है।
डीसीपी (पूर्व) कावेन्द्र सागर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी प्रकाश चौधरी, प्रताप नगर, कैलाश नायक महल गांव रामनगरिया, दीपक सैनी गोविन्दपुरा सांगानेर सदर, मनीष पटेल शिवदासपुरा, आशू गुर्जर सेक्टर-11 प्रताप नगर, मनोज बीलवा शिवदासपुरा और ललित मिश्रा वाटिका रोड सांगानेर सदर का रहने वाला हैं। आरोपी प्रताप नगर कृष्णा अपार्टमेंट के पीछे ट्रीटमेंट प्लांट की दीवार के पास बैठकर नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने 18 मोटरसाईकिल शिवदासपुरा, सांगानेर सदर, सांगानेर, रामनगरिया और प्रताप नगर से चोरी करना बताया हैं।
इस तरह देते थे वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है और पूर्व में वाहन चोरी और नकबजनी के मामलों में अलग अलग थानों में चालानशुदा है। सभी आरोपी स्मैक पीने के आदि है और घर वालों से बाहर रहकर फुटपाथ पर सोते है। दिन में रैकी कर वाहन चोरी करते है। आरोपी चुराए हुए वाहनों को सुनसान जगह पर खड़ी कर देते है। चोरी के वाहनों से सूने मकानों में चोरी करते है, जिसे कबाड़ियों को बेचकर पैसा प्राप्त कर स्मैक पीते हैं। इस कार्रवाई में कांस्टेबल शंकरलाल, गणेश, राजेश कुमार और हुकुम सिंह की अहम भूमिका रही।

Hindi News/ Jaipur / वाहन चुराने वाले सरगना सहित सात बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो