scriptशास्त्री नगर में तनाव, इंटरनेट बंद..पुलिस ने Social Media पर जारी की अपील – ‘अफवाह फैलाई तो होगी कार्रवाई’ | Shastri Nagar Jaipur Public Protest Rape with Minor, Police Alert | Patrika News

शास्त्री नगर में तनाव, इंटरनेट बंद..पुलिस ने Social Media पर जारी की अपील – ‘अफवाह फैलाई तो होगी कार्रवाई’

locationजयपुरPublished: Jul 02, 2019 04:13:45 pm

Submitted by:

rohit sharma

Shastri Nagar Jaipur Minor girl rape : राजधानी जयपुर में बच्ची से दुष्कर्म ( Jaipur minor girl rape case ) का मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। क्षेत्र में मंगलवार रात से आक्रोशित लोग प्रदर्शन ( Protest in Shastri Nagar ) कर रहे हैं। पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ( Rajasthan Police Message ) से लोगों से अपील की है। क्षेत्र में अफवाहों को देखते हुए Internet Ban कर दिया गया है।

Shastri Nagar Rape case

शास्त्री नगर में तनाव, पुलिस ने SOCIAL MEDIA पर जारी की अपील, अफवाह फैलाई तो होगी कार्रवाई

जयपुर।

राजधानी जयपुर में बच्ची से दुष्कर्म का मामला ( Shastri Nagar Jaipur minor girl Rape ) सामने आने के बाद क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। शास्त्री नगर थाना इलाके में हुई घटना ने देखते ही देखते बड़ा रूप ले लिया है। क्षेत्र में मंगलवार रात से आक्रोशित लोग प्रदर्शन ( Protest in Shastri Nagar ) कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने देर रात करीब 50 से ज्यादा गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ भी की।
वहीं, स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस जाब्ता समेत कई थानों की पुलिस तैनात की गई है। साथ ही आरएसी ( RAC ) और एसटीएफ ( special task force ) की टुकड़ियां इलाके में तैनात की गई हैं। रेप के मामले में आक्रोशित प्रदर्शनकारी जहां आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं, वाहनों में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ लोग भी प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र में देर रात से ही माहौल बिगड़ गया। साथ ही कुछ उपद्रवियों और असमाजिक तत्वों ने अफवाह फैलाने का काम कर मामले को सांप्रदायिक बना दिया। ऐसे में पुलिस की तरफ से लोगों से शांति बनाए रखने की अपील जा रही है। खबर मिली है कि क्षेत्र में अफवाहों को देखते हुए इंटरनेट सेवा भी बंद ( Internet ban ) कर दी गई है।
Shastri Nagar minor rape case में पुलिस की अपील..

इस मामले में शहर में बार-बार तरह-तरह की अफवाह भी फैल रही है। सोशल मीडिया पर बच्ची के मरने की झूठी अफवाह भी वायरल की गई। इसके साथ ही क्षेत्र में कर्फ्यू ( Curfew in Shastri Nagar ) की भी बार-बार अफवाह फैलाई जा रही है।

ऐसे में पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों से अपील की है कि ‘बच्ची पूर्णतया सुरक्षित है और अनुभवी चिकित्सकों की निगरानी में है। दोषी की तलाश और गिरफ्तारी हेतु जयपुर पुलिस द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। कानून और व्यवस्था की स्थिति पूर्णतया नियंत्रण में है। कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा अफवाह फैलाने की कोशिश की जा रही है। कृपया इन अफवाहों पर विश्वास ना करें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी’।

शास्त्री नगर इलाके में सोमवार शाम को 7 वर्षीय मासूम के साथ को बाइक पर एक युवक उठा ले गय। बाइक से आया दरिंदा घर के बाहर से बच्ची को उठा ले गया। उससे कहा कि वह उसके पापा का दोस्त है। आरोपी उसे अमानीशाह नाले में ले गया और ज्यादती की। करीब दो घंटे बाद घर के बाहर छोड़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो