दुकानदार पर हमला मारपीट व फायरिंग में दो बदमाश गिरफ्तार

सिगरेट के लिए मना करने पर एक काफी शॉप के मालिक के साथ मारपीट कर फायरिंग करने वाले दो बदमाशों को सोमवार दोपहर आदर्श नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया

By: Dinesh Gautam

Published: 02 Mar 2020, 11:05 PM IST

राजापार्क इलाके में सिगरेट के लिए मना करने पर एक काफी शॉप के मालिक के साथ मारपीट कर फायरिंग करने वाले दो बदमाशों को सोमवार दोपहर आदर्श नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर फरार साथियों की तलाश कर रही है।


डीसीपी (ईस्ट) डॉ. राहुल जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नदीम डॉन उर्फ नदीमुद्दीन (27) मोहल्ला बिसायतियान रामगंज और श्रेयश उर्फ आरूष दुबे (24) दुर्गा मार्ग बनीपार्क का रहने वाला है। वारदात में शामिल बनीपार्क के आदतन अपराधी हिमांशु जांगिड़, समीर, अंकित उर्फ चिल्का, बंटी व ऋषि की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बिना नंबरी कार बरामद की है।

यह था मामला
राजापार्क में शहीद भगत सिंह पार्क के पास हनी सैनी की कॉफी शॉप है। रविवार रात काले रंग की कार में सवार कुछ युवक कॉफी पीने आए। कॉफी ऑर्डर करने के बाद युवकों के सिगरेट मांगने पर दुकानदार हनी सैनी ने मना कर दिया। इस पर गुस्साए युवक ने दुकानदार पर पिस्तौल तान दी। लोगों ने बीच-बचाव करते हुए आरोपी का हाथ पकड़ा तो वह हवाई फायर करके कार सवार साथियों के साथ वहां से भाग गया।

Dinesh Gautam Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned