scriptथाने में ही ली पांच हजार रुपए की रिश्वत, एसआइ गिरफ्तार | si sangeeta meena arrested taking bribe in Jamwa Ramgarh | Patrika News
जयपुर

थाने में ही ली पांच हजार रुपए की रिश्वत, एसआइ गिरफ्तार

एसीबी की टीम ने बुधवार को जमवारामगढ थाने में तैनात पुलिस उपनिरीक्षक संगीता मीना को पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जयपुरNov 24, 2022 / 03:01 pm

Kamlesh Sharma

si_sangeeta.jpg

जमवारामगढ़ (जयपुर)। एसीबी की टीम ने बुधवार को जमवारामगढ थाने में तैनात पुलिस उपनिरीक्षक संगीता मीना को पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि परिवादी से एसआइ संगीता ने ग्राम निठारा, तहसील शाहपुरा निवासी बिल्लू चौपड़ा से थाने में दर्ज मामले के निपटारे की एवज में पांच हजार रिश्वत की मांग की थी। इसके बाद एसीबी जयपुर ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अब्दुल आहद खान ने शिकायत का सत्यापन किया।

यह भी पढ़ें

घूस लेकर भागा एएसआई धरा गया, पकड़ा गया तो रिश्वत बरामद नहीं कर पाई एसीबी

एसीबी टीम ने परिवादी को रिश्वत की राशि देकर पुलिस उपनिरीक्षक संगीता मीना के पास भेजा। संगीता ने जमवारामगढ़ थाना परिसर में ही रिश्वत की परिवादी से ले ली। जिस पर एसीबी टीम ने उसे पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। संगीता मीना रानोली जिला सीकर की रहने वाली है। एसीबी की टीम अब आवास व अन्य ठिकानों पर सर्च अभियान शुरू किया है।

Home / Jaipur / थाने में ही ली पांच हजार रुपए की रिश्वत, एसआइ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो