scriptभाभी को ‘मनमर्जी’ करने से रोका तो फावड़े से की हत्या | sister in law murder his brother in law | Patrika News
जयपुर

भाभी को ‘मनमर्जी’ करने से रोका तो फावड़े से की हत्या

दूल्हेपुरा गांव में युवक की हत्या, दो भाई व भाभी के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुरJun 21, 2020 / 07:23 pm

vinod sharma

murser.jpg
खंडेला (सीकर). भाभी को मनमर्जी करने से रोकना दूल्हेपुरा गांव में देवर को भारी पड़ गया। भाभी ने पति व अन्य के साथ मिलकर शुक्रवार देर रात सो रहे देवर को फावड़े से वार कर मार डाला। शनिवार सुबह चारपाई पर लहूलुहान शव मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई।
नींद में सो रहे दिनेश के सिर पर किए वार…
पुलिस ने आरोपी भाभी सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक दिनेश कुमावत (23) के पिता जोरूराम कुमावत ने मामला दर्ज करवाया है कि उसके चार लड़के हैं। इनमें से नंदकिशोर व उसकी पत्नी कमला देवी पुराने मकान में रहते हैं और दिनेश अपने पिता के साथ रहता है। देर रात कमलादेवी, उसका पति नंदकिशोर, दूसरा बेटा हरिराम व उसकी पत्नी सुमन देवी हाथों में फावड़ा व हथौड़ा लेकर आए। नींद में सो रहे दिनेश के सिर पर वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह पिता व अन्य उसे देर रात खंडेला अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।
किसी को मोबाइल देने की बात पर विवाद….
जोरूराम ने पुलिस को बताया है कि घर में किसी को मोबाइल देने की बात पर विवाद हो गया था। पिछले तीन दिन से कमला देवी को समझा रहे थे। कमला ने मनमर्जी से रोकने का प्रयास करने पर हत्या करने की धमकी दी थी। पुलिस नामजद आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है।

Home / Jaipur / भाभी को ‘मनमर्जी’ करने से रोका तो फावड़े से की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो