scriptराजस्थान के इस जिले में हरियाणा से पेट्रोल-डीजल की तस्करी, कोई नहीं रोक रहा, थाने के सामने से भी निकले | Smuggling of petrol and diesel from Haryana in Jhunjhunun district | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के इस जिले में हरियाणा से पेट्रोल-डीजल की तस्करी, कोई नहीं रोक रहा, थाने के सामने से भी निकले

Smuggling Of Diesel And Petrol In Jhunjhunun : बुहाना (झुंझुनूं). मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे हरियाणा के गोदबलाहा स्थित पेट्रोल पम्प पर एक कार पहुंची। चालक ने पेट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारी को कैन में डीजल भरने के लिए कहा। उसने कैन में डीजल भर दिया। कार मालिक ने 3600 रुपए का ऑनलाइन भुगतान किया और कार लेकर चल दिया।

जयपुरNov 08, 2023 / 07:07 pm

जमील खान

Smuggling Of Diesel And Petrol In Jhunjhunun

Smuggling Of Diesel And Petrol In Jhunjhunun

राजेश तंवर
Smuggling Of Diesel And Petrol In Jhunjhunun : बुहाना (झुंझुनूं). मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे हरियाणा के गोदबलाहा स्थित पेट्रोल पम्प पर एक कार पहुंची। चालक ने पेट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारी को कैन में डीजल भरने के लिए कहा। उसने कैन में डीजल भर दिया। कार मालिक ने 3600 रुपए का ऑनलाइन भुगतान किया और कार लेकर चल दिया। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर झुंझुनूं जिले (Jhunjhunu) से सटी हरियाणा सीमा पर चाक-चौबंद चौकसी का दावा किया जा रहा है, लेकिन हरियाणा से पेट्रोल-डीजल और शराब की तस्करी करने वाले पुलिस प्रशासन के इन दावों को फेल साबित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Election: कांग्रेस की सात गारंटी-पेपर लीक, महिला और दलित उत्पीड़न- त्रिवेदी

सख्ती के बावजूद पेट्रोल-डीजल और शराब की तस्करी बढ़ी है। मंगलवार को एक गाड़ी पचेरीकलां थाने के सामने से गुजर गई, लेकिन किसी ने रोक कर जांच तक नहीं की। इस गाड़ी में चालीस लीटर डीजल से भरा कैन रखा हुआ था। हरियाणा से डीजल लेने के बाद गाड़ी हरियाणा की सड़कों से होते हुए राजस्थान में पचेरीकलां थाना की सीमा में प्रवेश कर गई।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Election 2023: वसुंधरा राजे को सौंपी राजपाल सिंह शेखावत को मनाने की जिम्मेदारी

पचेरीकलां थाना के सामने से होकर गाड़ी बुहाना थाना की सीमा में प्रेवश कर गई। हरियाणा के पेट्रोल पम्प से बुहाना तक करीब 20 किलोमीटर के सफर में एक हरियाणा की चौकी और दो राजस्थान थानों की सीमा आई लेकिन किसी भी पुलिसकर्मी ने इस गाड़ी को नहीं रोका।

सभी गाडिय़ों की जांच के बाद ही एंट्री दी जा रही है। रणजीत सिंह, पचेरीकलां थाना प्रभारी

वाहनों की जांच के बाद ही सीमा में प्रवेश दिया जा रहा है। तेल एवं शराब की तस्करी की कोई सूचना नहीं है। सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई करेंगे। चौथमल, थाना प्रभारी, बुहाना

Home / Jaipur / राजस्थान के इस जिले में हरियाणा से पेट्रोल-डीजल की तस्करी, कोई नहीं रोक रहा, थाने के सामने से भी निकले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो