scriptवोटर्स पर स्ट्रीट डॉग्स और मधुमक्खियों का हमला, कई लोगों को काट खाया डॉग ने, मधुमक्खियों के हमले से भगदड़ मची, कई घायल | Patrika News
जयपुर

वोटर्स पर स्ट्रीट डॉग्स और मधुमक्खियों का हमला, कई लोगों को काट खाया डॉग ने, मधुमक्खियों के हमले से भगदड़ मची, कई घायल

लोग बूथ छोड़ भागे। बाद में जब हालात सामान्य हुए तो उसके बाद मतदान संबधी कामकाज शुरू हुआ।

जयपुरApr 19, 2024 / 11:23 am

JAYANT SHARMA

dog attack
राजस्थान में शांति पूर्ण मतदान चल रहा है। सवेरे ग्यारह बजे तक कहीं से भी किसी तरह की अप्रिय घटना सामने नहीं आई। पुलिस और सेंट्रल फोर्सेज की मौजूदगी में शांति पूर्ण मतदान चलत रहा। लेकिन बीकानेर और धौलपुर जिलों में स्ट्रीट डॉग और मधुमख्यिं ने ऐसा आतंक मचाया कि हंगामा मच गया। लोग बूथ छोड़ भागे। बाद में जब हालात सामान्य हुए तो उसके बाद मतदान संबधी कामकाज शुरू हुआ।
दरअसल बीकानेर जिले के बूथ नंबर चौदह पर सवेरे शांति पूर्ण मतदान चल रहा था। मतदान दल वोटिंग प्रकिया चला रहा था। बूथ के बाहर लाइन लग रही थी। बूथ से कुछ ही दूरी पर दोनो दलों के कार्यकर्ताओं ने वोटर्स की मदद के लिए काउंटर्स लगाए थे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के काउंटर के नजदीक पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता था। अचानक मधुमक्खियों ने कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। कईयों को डंक मारकर घायल कर दिया। अचानक हुए इस हमले के बाद सभी कार्यकर्ता टेबिल वहीं छोड़कर भाग छूटे। काफी देर बाद जब माहौल शात हुआ तक वापस पहंचे और वहां से काउंटर टेबिल हटाकर दूसरी जगह पर लगाई गई। कुछ लोग अस्पताल भी पहुंचे।
इसी तरह धौलपुर में स्ट्रीट डॉग ने एक बूथ पर आतंक मचा दिया। कस्बे में स्थित गांधी कन्या स्कूल के मतदान केंद्र के बाहर वोट डालने का इंतजार कर रहे वोटर्स को स्ट्रीट डॉग ने काट खाया। चार वोटर्स पर हमला किया, जिनमें से एक बचने में सफल हो गया। लेकिन अन्य तीन में से किसी को काट लिया और किसी के नाखून चुभो दिए। इस घटना के बाद एक बार तो अचानक हंगामा मच गया। वोटर्स मौके से भाग छूटे। बाद में जब स्ट्रीट डॉग को वहां से भगाया गया तब जाकर हालात काबू हो सके।

Home / Jaipur / वोटर्स पर स्ट्रीट डॉग्स और मधुमक्खियों का हमला, कई लोगों को काट खाया डॉग ने, मधुमक्खियों के हमले से भगदड़ मची, कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो