scriptरानीखेत ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने दी जान, शिनाख्तगी के प्रयास जारी | suicide by jumping in front of train: suicide by train: girl suicide | Patrika News
जयपुर

रानीखेत ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने दी जान, शिनाख्तगी के प्रयास जारी

रेल्वे फाटक के पास शनिवार दोहपर डाउन लाईन पर किलोमीटर 247/3-4 के मध्य रानीखेत ट्रेन के आगे कूदकर एक 22 वर्षीय युवती ने जीवन लीला ( suicide by jumping in front of train ) समाप्त कर ली। रेलकर्मियों ने इसकी सूचना पर आरपीएफ व पुलिस को दी।

जयपुरAug 11, 2019 / 02:24 am

abdul bari

सिंवारमोड़.
कनकपुरा के गोकूलपुरा रेल्वे फाटक के पास शनिवार दोहपर डाउन लाईन पर किलोमीटर 247/3-4 के मध्य रानीखेत ट्रेन के आगे कूदकर एक 22 वर्षीय युवती ने जीवन लीला ( suicide by jumping in front of train ) समाप्त कर ली। रेलकर्मियों ने इसकी सूचना पर आरपीएफ व पुलिस को दी।
शिनाख्तगी नही हो सकी

सूचना पर कनकपुरा आरपीएफ चौकी प्रभारी शिंभुदयाल गुर्जर, करधनी थाना एएसआई अमरसिंह मय पुलिस जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर एम्बूलेंस से पोस्टमार्टम के लिए सवाईमानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल पुलिस को मृतका के पास पहचान संबंधी दस्तावेज नही मिलने से शिनाख्तगी नही हो सकी।

परिजनों को तलाश रही पुलिस ( suicide by train )

करधनी थाना पुलिस ने बताया कि मृतका की मरने वाली की उम्र करीब 22 वर्ष, कद करीब 5.5 फीट, रंग गोरा, ग्रे कलर की टी-शर्ट, आसमानी कलर की जींस पहन रखी है, युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। शव को सवाईमानसिंह अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। मृतका के परिजनों की तलाश की जा रही है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Jaipur / रानीखेत ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने दी जान, शिनाख्तगी के प्रयास जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो