रानीखेत ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने दी जान, शिनाख्तगी के प्रयास जारी

रानीखेत ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने दी जान, शिनाख्तगी के प्रयास जारी

abdul bari | Publish: Aug, 10 2019 10:14:06 PM (IST) | Updated: Aug, 11 2019 02:24:09 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

रेल्वे फाटक के पास शनिवार दोहपर डाउन लाईन पर किलोमीटर 247/3-4 के मध्य रानीखेत ट्रेन के आगे कूदकर एक 22 वर्षीय युवती ने जीवन लीला ( suicide by jumping in front of train ) समाप्त कर ली। रेलकर्मियों ने इसकी सूचना पर आरपीएफ व पुलिस को दी।

सिंवारमोड़.
कनकपुरा के गोकूलपुरा रेल्वे फाटक के पास शनिवार दोहपर डाउन लाईन पर किलोमीटर 247/3-4 के मध्य रानीखेत ट्रेन के आगे कूदकर एक 22 वर्षीय युवती ने जीवन लीला ( suicide by jumping in front of train ) समाप्त कर ली। रेलकर्मियों ने इसकी सूचना पर आरपीएफ व पुलिस को दी।

 

शिनाख्तगी नही हो सकी

सूचना पर कनकपुरा आरपीएफ चौकी प्रभारी शिंभुदयाल गुर्जर, करधनी थाना एएसआई अमरसिंह मय पुलिस जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर एम्बूलेंस से पोस्टमार्टम के लिए सवाईमानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल पुलिस को मृतका के पास पहचान संबंधी दस्तावेज नही मिलने से शिनाख्तगी नही हो सकी।


परिजनों को तलाश रही पुलिस ( suicide by train )

करधनी थाना पुलिस ने बताया कि मृतका की मरने वाली की उम्र करीब 22 वर्ष, कद करीब 5.5 फीट, रंग गोरा, ग्रे कलर की टी-शर्ट, आसमानी कलर की जींस पहन रखी है, युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। शव को सवाईमानसिंह अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। मृतका के परिजनों की तलाश की जा रही है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

यह खबरें भी पढ़ें...

आफत बनी बरसात: तेज बरसात के कारण कई स्टेट हाइवे बाधित, मकानों समेत पांच सौ साल पुराना मंदिर ढहा


तार-तार हुआ गुरु-शिष्या का रिश्ता, बहला-फुसलाकर किया नाबालिग छात्रा से बलात्कार, पीड़िता गर्भवती


स्कूल जा रहे छात्र का बदमाशों ने किया किडनेप, रास्ते में हो गई कार पंचर, मौका पाकर छात्र चंगुल से छूटा

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned