तार-तार हुआ गुरु-शिष्या का रिश्ता, बहला-फुसलाकर किया नाबालिग छात्रा से बलात्कार, पीड़िता गर्भवती

तार-तार हुआ गुरु-शिष्या का रिश्ता, बहला-फुसलाकर किया नाबालिग छात्रा से बलात्कार, पीड़िता गर्भवती

abdul bari | Publish: Aug, 09 2019 09:53:05 PM (IST) | Updated: Aug, 09 2019 10:13:56 PM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India

गुरु-शिष्या का रिश्ता हुआ तार-तार ( student rape by teacher ) कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी अध्यापक व एक अन्य नाबालिग पर स्कूली छात्रा से बलात्कार ( student rape ) का मामला दर्ज हुआ है। मामला गांव मोरजंडसिखान का है। पीडि़त बालिका के चाचा ने इस आशय की रिपोर्ट थाने में दर्ज ( minor girl rape ) करवाई है।

संगरिया.

हनुमानगढ़ में गुरु-शिष्या का रिश्ता हुआ तार-तार ( student rape by teacher ) कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी अध्यापक व एक अन्य नाबालिग पर स्कूली छात्रा से बलात्कार ( student rape ) का मामला दर्ज हुआ है। मामला गांव मोरजंडसिखान का है। पीडि़त बालिका के चाचा ने इस आशय की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई है।

 

बहला फुसलाकर अपने घर पर ले गया

रिपोर्ट में चाचा ने बताया कि उसकी भतीजी गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा दसवीं में पढ़ती है। तीन अगस्त को स्कूल की छुट्टी होने के बाद शुभम वर्मा पुत्र हरिगोपाल वर्मा निवासी जंडवाला सिखान उसकी भतीजी को बहला फुसलाकर अपने घर पर ले गया। जहां उसने भतीजी के साथ बलात्कार किया।मामले में चाचा ने आरोप लगाया कि इस दुष्कर्म ( minor girl rape ) में इसी सरकारी स्कूल का अध्यापक जगदीश मास्टर शुभम से मिला हुआ है। शुभम के पास भतीजी को मास्टर ने ही भेजा था।

 

 

धारा 376डी व 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

इतने दिनों तक पीडि़ता ने परिजनों को कुछ नहीं बताया। कुछ दिन बाद भतीजी की तबीयत बिगड़ी तो परिवार वालों को मामले की जानकारी हुई। रिपोर्ट में बताया कि भतीजी की जांच करवाने पर वह गर्भवती ( minor giri pregnant ) बताई गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376डी व 5/6 पोक्सो एक्ट ( POCSO Act ) के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच वृत्ताधिकारी नरपतचंद को दी गई है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

यह खबरें भी पढ़ें...


हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में खड़ी थी महिला, सूचना पर पुलिस ने ली तलाशी तो मिला 8 किलो गांजा


सरकार ब्लॉक स्तर पर खोलेगी इंग्लिश मीडियम स्कूल, शिक्षा राज्य मंत्री ने की घोषणा...


आस्तीन का सांप निकला कांस्टेबल: पुलिस की रेड पड़ने से पहले आरोपियों को कर दिया अलर्ट, लेकिन खुल गया भेद

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned