scriptसाेशल मीडिया पर निकाल रहे जमकर भड़ास, करणी सेना की तुलना की गुंडे आैर आतंकवादियाें से | Swati Chaturvedi Compared Karni Sena with Terrorists over Padmaavat | Patrika News
जयपुर

साेशल मीडिया पर निकाल रहे जमकर भड़ास, करणी सेना की तुलना की गुंडे आैर आतंकवादियाें से

साेशल मीडिया पर फिल्म ‘पद्मावत’ काे लेकर मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने काे मिल रही हैं।

जयपुरJan 25, 2018 / 02:53 pm

Santosh Trivedi

karni sena
जयपुर। शुरू से ही विवादों में रही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ गुरुवार काे देश-विदेश में रिलीज हो गर्इ। फिल्म काे देखने के लिए भारी तादाद में लाेग आए। हालांकि राजस्थान सहित कुछ राज्याें में फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज नहीं हुर्इ।
साेशल मीडिया पर फिल्म काे लेकर मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने काे मिल रही हैं। प्रदेश के ज्यादातर युवाआें का कहना है कि ‘पद्मावत’ राजस्थान में भी रीलिज हाेनी चाहिए। हालांकि राजपूत समाज के लाेगाें की राय इससे जुदा है।
आंचल का कहना है कि फिल्म ‘पद्मावत’ राजस्थान में भी रीलिज हाेनी चाहिए। अब मुझे मूवी देखने के लिए दिल्ली जाना हाेगा। विनय कुमार यादव का कहना है कि ये आतंक के डर से बंद है। जिन्हें न्यायालय और प्रशासन पर भरोसा नही है । करणी सेना पर बैन लगानी चाहिए। ये देश के लिए खतरा है।
दिनेश गाेरा का कहना है कि किसी भी हालत में मूवी रिलीज हाेनी चाहिए। पुष्पेंद्र चाैधरी का कहना है कि फिल्म पद्मावत में एेसा काेर्इ सीन नहीं है, जाे इसका विराेध किया जाए। मैंने मूवी देखी है मुझे एेसा कुछ महसूस नहीं हुआ।
राकेश वर्मा का कहना है कि सुप्रीम काेर्ट का फैसला हमारे लिए सर्व मान्य हाेना चाहिए। नहीं ताे सुप्रीम काेर्ट की महिमा खत्म हाे जाएगी। नेहा शर्मा का कहना है कि सिनेमा केवल मनाेरंजन के लिए हाेता है। एेसे में करणी सेना का हंगामा करना जायज नहीं है।
नरेश कुमार का कहना है कि फिल्म के विराेध में एक स्कूली बस पर हमला किया जाता है। राजस्थान में बसाें में ताेडफाेड की गर्इ है। बाजार बंद है। अगर किसी बच्चे काे कुछ हाे जाता ताे इसका जिम्मेदार काैन हाेता?
https://twitter.com/hashtag/KarniSena?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वरिष्ठ पत्रकार स्वाती चतुर्वेदी ने Tweet कर कहा कि करणी सेना के गुंडे अच्छे आतंकवादी है जाे कि सरकार द्वारा संरक्षित है।

देश को ‘पद्मावत’ पर गर्व होगा: रणवीर
‘पद्मावत’ को लेकर तनाव के माहौल के बीच अभिनेता रणवीर सिंह ने बुधवार को कहा कि पूरे देश को ‘पद्मावत’ पर गर्व होगा। रणवीर ने ट्विटर के जरिए कहा कि वह ‘पद्मावत’ को लेकर खुश हैं और खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं। इसके बाद रणवीर ने कहा कि मैंने कल रात (मंगलवार) 3 डी में ‘पद्मावत’ देखी। मैं इससे इतना अभिभूत हूं कि कहने के लिए शब्द नहीं है। मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मुझे अपनी टीम पर भी गर्व है।’
फिल्मकार संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने कहा कि वह अपने परफॉर्मेंस को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। उन्होंने लिखा, ‘अपनी दयालुता और उदार प्रशंसा के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। संजय सर ने मुझे इस किरदार के लिए चुनकर उपहार दिया है, जिसके लिए मैं ताउम्र उनका ऋणी रहूंगा। आपने मुझे एक कलाकार के रूप में आकार दिया है, सर, आई लव यू।’ अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि उन्हें ‘पद्मावत’ का हिस्सा होने पर गर्व है।
कालवी ने कहा, फिल्म का विरोध जायज
एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में करणी सेना के चीफ लोकेंद्र कालवी ने कहा है कि क्या आपने सीन नहीं देखा। फिल्म के एक दृश्य में खिलजी हमाम में लेटा नजर आता है। कल्पना में जो स्त्री उसके पास से हटती है वो दीपिका पादुकोण की डुप्ली‍केट है। कलवी ने कहा फिल्म का विरोध जायज है इसलिए माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता। अगर किसी से माफी मांगनी होगी तो रानी पद्मिनी से मागूंगा। फिल्म को लेकर मैं वहीं खड़ा हूं। देश में फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए। कलवी ने कहा जैसे गांधी जी ने अंग्रेजों को हटा दिया था, हम भी पद्मावत हटा रहे हैं। जो कुछ हो रहा है उसके लिए माफी मांगता हूं पर मेरी मां पद्मावती से। 25 जनवरी बेशक आ जाए लेकिन उस दिन पद्मावत नहीं आएगी। पूरे मामले में अगर कोई दोषी है तो वो संजय लीला भंसाली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो