scriptजम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में आर्मी पोस्ट पर आतंकी हमला, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी | Terrorist attack at army post in Bandipora Jammu and Kashmir | Patrika News
जयपुर

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में आर्मी पोस्ट पर आतंकी हमला, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू—कश्मीर के बांदीपोरा में सेना की पोस्ट पर मंगलवार रात को आतंकियों ने हमला कर दिया।

जयपुरJun 05, 2018 / 11:43 pm

Kamlesh Sharma

terrorists-attacked
नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर के बांदीपोरा में सेना की पोस्ट पर मंगलवार रात को आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों ने कैंप पर दो तरफ से फायरिंग की है। इस हमले को 4-5 आतंकियों ने हमला कर अंजाम दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग की हुई। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक इस हमले में दो जवान घायल हो गए। आतंकियों ने पकड़ने के लिए इलाके में सर्च आॅपरेशन चला रहा है।
https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सैन्य शिविर पर हमले की पुष्टि करते हुए रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता राजेश कालिया ने बताया कि हाजन में राष्ट्रीय रायफल्स के शिविर पर चार पांच आतंकवादियों ने पहले ग्रेनेड फेंके और इसके बाद अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।
वहां तैनात जवानों ने भी इसका करारा जवाब दिया। इस बीच एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गोलीबारी रूक चुकी है और पूरे क्षेत्र को घेर कर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट कर कहा कि हाजन में गोलीबारी रूक चुकी है और पूरे क्षेत्र को घेर कर सघन जांच की जा रही है।
इससे पहले एक अन्य ट्वीट में कहा गया था। हाजन में सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों की तरफ से गोलीबारी, सुरक्षा बलों की जबर्दस्त जवाबी गोलीबारी, पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है।

गौतरलब है कि केंद्र सरकार द्वारा रमजान के महीने में सीजफायर की घोषणा के बाद से आतंकी घटनाएं चेजी से बढ़ी हैं। हालांकि, सरकार की ओर से पहले ही स्पष्ट कर दिया गया था कि सीजफायर आम लोगों के लिए होगा, आतंकी अगर हमला करेंगे तो उसका करारा जवाब दिया जाएगा।

Home / Jaipur / जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में आर्मी पोस्ट पर आतंकी हमला, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो