scriptबसपा विधायकों के लिए ‘गहलोत’ का बड़ा बयान, बोले – ‘जनता के साथ धोखा नहीं करना चाहिए’ | Thawar Chand Gehlot Statement on BSP Mlas Join Congress | Patrika News
जयपुर

बसपा विधायकों के लिए ‘गहलोत’ का बड़ा बयान, बोले – ‘जनता के साथ धोखा नहीं करना चाहिए’

Rajasthan BSP Mlas Join Congress : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ( Thawar Chand Gehlot ) ने BSP विधायक दल के Congress में विलय को लेकर बड़ा बयान दिया है।

जयपुरSep 17, 2019 / 08:13 pm

rohit sharma

उमेश शर्मा/जयपुर। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ( Thawar Chand Gehlot ) ने बसपा विधायक दल ( BSP Mla ) के कांग्रेस में विलय को लेकर बड़ा बयान दिया है।

भाजपा मुख्यालय पर हुई प्रेस वार्ता में गहलोत ने कहा कि यह बसपा और कांग्रेस का आंतरिक मामला है इस बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहिए, लेकिन जो जनता का विश्वास हासिल करके आते हैं उन्हें जनता के साथ धोखा नहीं करना चाहिए।
बसपा विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने पर मायावती के ट्वीट ( Mayawati Tweet ) का थावरचंद गहलोत ने समर्थन किया और कहा कि मैं भी मानता हूं कि पिछड़े लोगों के साथ कांग्रेस सरकार भेदभाव कर रही है।
https://twitter.com/Mayawati/status/1173847844832329728?ref_src=twsrc%5Etfw
गहलोत ने राजस्थान सरकार ( Rajasthan Government ) की नीयत और नीति पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि दिव्यांजनों के कार्यक्रम में सीएम गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) ने कहा कि राज्य सरकार सीमित साधनों के कारण बहुत सारे काम नहीं कर पा रही है। जबकि केंद्र सरकार खजाने का 42 प्रतिशत राज्य सरकारों को दे रही है।
थावरचंद ने कहा कि तुष्टिकरण की नीति के कारण कानून व्यवस्था चौपट हो गई। जयपुर तीन—चार बंद करने का आह्वान हो गया। घटना में जो अपराधी है उनकों पकड़ने की बजाय संरक्षण देने की कार्रवाई हो रही है। दलित वर्ग के लोगों के साथ अत्याचार बढ़ रहा है। सांप्रदायिक सद्रभाव भी बिगड़ता दिख रहा है। कांग्रेस सरकार आई तभी से इस तरह की बातें सामने क्यों आई।
इस दौरान राजस्थान में भाजपा सरकार बनने की संभावनाओं पर बोले थावरचंद गहलोत में कोई भविष्यवक्ता नहीं हूं यह तो प्रदेश कांग्रेस सरकार के कर्मों पर ही निर्भर करेगा।

राजस्थान से जुडी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Home / Jaipur / बसपा विधायकों के लिए ‘गहलोत’ का बड़ा बयान, बोले – ‘जनता के साथ धोखा नहीं करना चाहिए’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो